Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ब्रेकिंग न्यूज़, फरीदाबाद: थाना सेक्टर -58 अंतर्गत आने वाली राजीव कालोनी में 1 परिवार के 3  लोगों की दम घुटने से हुई मौत।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: थाना सेक्टर -58 अंतर्गत आने वाली राजीव कालोनी में एक परिवार तीन लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही सेक्टर -58 थाने की पुलिस मौके पहुँच गई। और इस घटना की जांच में जुट गई हैं। मरने वाले का नाम अमन ,उम्र 25 साल , प्रिया , उम्र 22 साल व मानव ,उम्र 4 -5 साल हैं। 

एसएचओ अनिल कुमार ने कहा कि उन्हें आज सुबह लगभग साढ़े 10 बजे सूचना मिली कि राजीव कालोनी के एक मकान के एक कमरे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई हैं। सूचना मिलते ही वह अपने टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंच गए। इस घटना की जांच शुरू कर दी। उनका कहना हैं कि जांच में ये पता चला हैं कि रात को अंगीठी जला कर अपने कमरे को बंद करके सो गए थे  के कारण तीनों की  दम घुटने के कारण मौत हो गई। ये तीनों एक परिवार के सदस्य हैं, जिनमें पति -पत्नी व एक मासूम बच्चा शामिल हैं। 

सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि मरने वाले शख्स का नाम अमन , उम्र 25 साल , उसकी पत्नी का नाम प्रिया , उम्र 22 साल व मानव , उम्र 4 – 5 साल हैं। ये कमरा किराए पर लिया हुआ था। अभी इनके अन्य परिजन के आने का इंतजार किया जा रहा हैं ताकि आगे कार्रवाई किया जा सकें। जल्द ही तीनों के शवों को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया जाएगा हैं।  और पोस्टमार्टम की कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा।  

Related posts

फरीदाबाद: हमेशा से हमारी टैगलाइन रही है कि परिवारवाद की राजनीति इस देश से खत्म होनी चाहिए: अनिल विज

Ajit Sinha

फरीदाबाद: जनता के अपार स्नेह के दम पर ही आज मैं इतने बड़े मुकाम पर पहुंचा हॅूं, राजभवन के अंतिम छोर पर खड़े लोगों के लिए काम करना ही मेरा संकल्प है।

Ajit Sinha

प्रदेश में वर्ष 2024 तक 30 लाख स्मार्ट मीटर लगाए जाएंगे: चौधरी रंजीत सिंह

Ajit Sinha
//caustopa.net/4/2220576
error: Content is protected !!