Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

ब्रेकिंग न्यूज़: पार्टी कर रहे चार महिलाएं समेत 11 विदेशी नागरिक अरेस्ट, 7 लक्जरी गाडी, 237 बीयर की कैन  बरामद-देखें वीडियो 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा:ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित पैरामाउन्ट गोल्फ फोरेस्ट के सामने वीक एंड पर यूपीएसआईडीसी में बने एक घर से पार्टी करते हुए 11 विदेश मूल के लोगो को कोविड -19 नियमो का पालन न करने आरोप और अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से 288 बोतल विदेशी बीयर और चार बोतल विदेशी शराब एवं सात लग्जरी कारें बरामद की गई हैं।डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंदर ने बताया कि गौतम बुध नगर में वीक एंड पर लॉक डाउन लागू है ऐसे किसी प्रकार के समारोह पर रोक लगी हुई है ऐसे में शनिवार देर रात को थाना सूरजपुर पुलिस को सूचना मिली कि पैरामाउन्ट गोल्फ फोरेस्ट के सामने यूपीएसआईडीसी में बने एक घर में किराए पर रहने वाले कुछ विदेशी लोग कथित पार्टी कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर एक पुलिस टीम बनाई गई, वहां पर छापेमारी की गई। डीसीपी ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से टोनी इराहुई, स्टीवन ग्रीसी, एलिन ब्राइस, डिवाइन ओवलोग्वी, नफोर वेतरन,नीजमो कॉल,नोवर्ट मावा, नाल वोगा लाविया,इमैलिया गिलवर्ट,चियोनी मालामा, कबिलिका मुतीनता, को गिरफ्तार किया है।

डीसीपी नोएडा सेंट्रल ने  बताया कि गिरफ्तार सभी लोग नाइजीरिया, ज़ाम्बिया और कैमरून के नागरिक हैं। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला है कि ये लोग काफी दिनों से पार्टी का आयोजन कर रहे थे। कोविड-19 महामारी की वजह से लोगो का एक साथ होना मना है,इस सम्बन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है। लेकिन विदेशी मूल के नागरिको द्वारा कोविड-19 के सम्बन्ध में दिए गए  दिशा निर्देशो का पालन नही किया गया है। अतः इन सभी को धारा 188, 269,270 भादस  तथा 60 आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मौके से पुलिस ने 288 बोतल विदेशी बीयर, चार बोतल विदेशी मदिरा, और 7 लग्जरी कार को बरामद किया है।

Related posts

क्राइम ब्रांच और सूर्या गैंग के एक लाख के ईनामी बदमाशों के साथ पुलिस का मुठभेड़, 3 को लगी गोली, 4 अरेस्ट।

Ajit Sinha

सॉलिड वेस्ट, बायोमेडिकल वेस्ट, प्लास्टिक वेस्ट का मैनेजमेंट नहीं किया गया तो निकट भविष्य में मुश्किलों से भरा होगा जीवन: जस्टिस

Ajit Sinha

फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर ही मौत, मृतक के लिए मुआवजे की मांग को लेकर लोगों का हंगामा

Ajit Sinha
//intorterraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!