Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

होटल में ठहरे लड़का -लड़की और होटल के संचालक से,रिश्वत लेने का वीडियो वायरल,तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट
त्योहारों पर होने वाले किसी आतंकी घटना के आशंका से पूरे गौतम बुध नगर में हाई अलर्ट घोषित किया गया है। इसके लिए सड़कों से लेकर माल और होटलों की सघन जांच की जा रही है, लेकिन कुछ पुलिसकर्मी इसके आड़ में उगाही करने में लगे हैं, ऐसी ही एक घटना ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र में स्थित एक होटल में हुई जहां होटल में ठहरे हुए लड़के -लड़की के साथ मारपीट करने और उनसे और होटल संचालक से रिश्वत लेने के आरोप में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। यह कार्रवाई रिश्वत लेते हुए पुलिसकर्मियों के वीडियो के वायरल होने के बाद की गई जांच में सही पाए जाने के बाद की गई है ।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार पुलिसकर्मी संचालक को धमका रहे हैं और रिश्वत ले रहे हैं । इस वायरल वीडियो को अधिकारियों ने गंभीरता से लिया और इसकी जांच एसीपी ज़ोन-3 को सौंपी गई और जांच के बाद तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया।अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र के एक होटल में बुधवार को एक लड़का -लड़की आ कर ठहरे थे। इसी बीच एक पुलिसकर्मी वहां पर गया और लड़का -लड़की के रुकने की जानकारी हासिल कर उसने अपने अन्य पुलिसकर्मी साथियों को मौके पर बुला लिया।

वे लोग होटल संचालक और लड़का -लड़की को लेकर परी चौक पुलिस चौकी पहुंचे। अपर उपायुक्त ने बताया कि चौकी में लड़का और लड़की के परिजनों को भी बुलाया गया और उन्हें छोड़ने के एवज में परिजनों तथा होटल संचालक से 70 हजार रुपये रिश्वत के तौर पर लिए गए। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर प्रवीण कुमार को इसकी जांच सौंपी गई। उन्होंने बताया कि एसीपी की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए हेड कॉन्स्टेबल राजेंद्र सिंह, कॉन्स्टेबल सचिन बालियान और कॉन्स्टेबल अंकित कुमार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। इनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है।

Related posts

पुलिस और बदमाशों के बीच हुए अलग-अलग मुठभेड़, 25 हजार के इनामी और लूट का अर्धशतक लगाने वाला लुटेरा घायल

Ajit Sinha

डिस्ट्रिक्ट विवेक विहार इलाके में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़।

Ajit Sinha

ध्वस्त होगी: कल रविवार,दोपहर 2:30 बजे महज 12 सेकंड में होगी देश की सबसे ऊंची इमारत ध्वस्त।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x