Athrav – Online News Portal
Surajkund फरीदाबाद मनोरंजन

बॉलीवुड गायक पदमजीत सिंह ने 34वें अंतर्राष्टीय  सूरजकुंड हस्तशिल्प मेले में चौपाल पर अपने सुरों से जमाया रंग, दर्शक झूम उठे।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:हरियाणा के छोरे व बॉलीवुड के जानेमाने गायक पदमजीत सिंह सहरावत ने शनिवार की शाम 34वें अंतर्राष्टीय  सूरजकुंड हस्तशिल्प मेले में मुख्य चौपाल पर अपने सुरों से ऐसा रंग जमाया कि दर्शक झूम उठे। मुख्य चौपाल पर रंगारंग शाम का आगाज पर्यटन निगम के अतिरिक्त मुख्य सचिव विजयवर्धन, जस्टिस एस.के. मित्तल व गुरूग्राम के पुलिस आयुक्त के.के. राव, मेला के प्रबंध निदेशक विकास यादव ने दीप प्रज्जवलित करके किया।

जाने माने गायक व पूर्व रणजी खिलाड़ी पदमजीत सिंह सहरावत ने अपने मशहूर एलबम इंडिया है मेरी जान, मेरी लाडो और ये मेरा हरियाणा के सुपरहिट गीतों से दर्शकों की जमकर तालियां बटोरी। चौपाल में बैठा हर शख्स पदमजीत के सुरों की लय में इस कदर खो गया कि समय का पता ही नहीं चला। पदमजीत ने अपने मशहूर गीत चल मेरे दोस्त और ये मेरा हरियाणा गाकर हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया। पदमजीत ने चल मेरे दोस्त गीता को अब तक दस मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसके अलावा पदमजीत चार सौ से ज्यादा लाइव शो कर चुके हैं।



पदमजीत के अलावा उनके सहयोगी गायक चंदना कपूर ने भी अपनी मखमली व सुरीली आवाज से मुख्य चौपाल पर समा बांध दिया। पदमजीत व चंदना की मधुर आवाज ने दर्शकों की आत्मा के दरवाजे पर रोशनी की दस्तक देते हुए शनिवार की शाम को यादगार बना दिया। चौपाल पर उपस्थित सैंकड़ों दर्शकों ने शनिवार को मेले में दिनभर मस्ती के साथ शाम को पदमजीत के गीतों का जीभरकर आनंद उठाया। सभी दर्शक अपने पसंदीदा गायक पदमजीत को अपने बीच पाकर खुशी से उत्साहित नजर आए। उनके हर गीत पर दर्शकों ने तालियों की गडग़ड़ाहट से स्वागत किया।

Related posts

फरीदाबाद :सूरजकुंड मेला परिसर में आयोजित रिसेप्शन पार्टी ग्रीन फिल्ड कालोनी के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना के बेटे -बहु प्रवेश -नेहा को आशीर्वाद देने पहुंचे हजारों लोग।

Ajit Sinha

दिल्ली में नौकरी करने वालों के लिए बदरपुर बॉर्डर पर नो एंट्री

Ajit Sinha

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी फैमिली के साथ गांव में पुराने स्टाइल में खाने बनाते कैमरे हुए कैद

Ajit Sinha
//shaveeps.net/4/2220576
error: Content is protected !!