Athrav – Online News Portal
जरा हटके नोएडा

सेक्टर -20 थाने में पहुंचा जहरीला सांप ब्लैक कोबरा, पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप।

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा : भीषण गर्मी के बाद आसमान से गिरती मानसून बारिश की बूंदों का आनंद सबने लिया. ऐसे में मौसम का लुफ्त लेने छह फीट का जहरीला किंग कोबरा थाना सेक्टर-20 में टहलने चला आया, और टहलते-टहलते थाने में एएसआई की कुर्सी के पास जा पहुंचा और कुंडली मार कर बैठ गया. तभी थाने में तैनात एक महिला पुलिसकर्मियों ने इस फन निकाले बैठे अनवांटेड गेस्ट देखा तो उसे तो मानो साँप सूंघ गया, महिला पुलिसकर्मियों ने हाथ जोड़कर कोबरा सांप को प्रणाम किया. जबकि ज्यादातर पुलिसकर्मी मौके से गायब हो गए. सांप के पकड़े या मारे न जाने के चलते अन्य पुलिसकर्मियों में दहशत का माहौल है. क्योंकि सांप अभी भी थाना परिसर में ही घूम रहा है.

थाने में ब्लैक कोबरा की खबर सुनते ही हड़कंप मच गया, कुछ पुलिसकर्मियों ने हिम्मत जुटा कर सांप का वीडियो बनाया. साँप भी डर गया कहीं उसका ही ऑपरेशन क्लीन न हो जाए। वह चकमा देकर मौके से फरार हो गया. सांप के पकड़े या मारे न जाने के चलते अन्य पुलिसकर्मियों में दहशत का माहौल है. सांप के संबंध में उच्च अधिकारियों जानकारी दी गई. उसको पकड़ने का प्रयास हुआ है.और हिम्मत करके और एक सांप को पकडा गया. लेकिन वह नागिन निकली. जिसने दहशत को और बढ़ा दिया। क्योंकि कई लोगों ने सांप को थाने के गेट और कार्यालय के बीच में ही घूमता देखा. पुलिसकर्मियों का यह भी कहना है कि थाने के ठीक पीछे पुलिसकर्मियों के आवास बने हुए हैं, जहां बच्चे खेलते हैं. अगर सांप उधर चला गया तो हादसा बड़ा हो सकता है.

पुलिस थाने में सांप निकलने की यह पहली घटना नहीं इससे पहले भी 2019 में ग्रेटर नोएडा के कोतवाली सूरजपुर में घटित हुई, जब दस फीट का जहरीला किंग कोबरा सांप निकला था. कोतवाली कासना में 2021 में थाना परिसर में बने कर्मचारियों के बैरक के पास घोड़ा पछाड़ धामन नाम का सांप पेड़ पर आसन जमाए  बैठे सांप को देख दहशत में पुलिसकर्मी बैरक को छोड़कर बाहर आ गए, बाद में  एक सपेरे को बुलाया गया, जिसने पेड़ पर विराजमान नाग देवता को अपने हाथों से उतार कर जंगल की ओर विदा कर दिया। 

Related posts

पुलिस के साथ शराब तस्करों की मुठभेड़, पैर में गोली लगने से एक घायल, दूसरे को दबोचा, 50 पेटी शराब, तमंचा बरामद

Ajit Sinha

पुलिस और गौकशों की मुठभेड़ में गोली लगने से दो घायल, तीसरा कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार, चार फरार

Ajit Sinha

इलेक्ट्रॉनिक्स मीडिया से जुड़े बेहतरीन रिपोर्टरों ने खोली न्यूज़ चैनलों के मालिकों की पोल, देखें वायरल वीडियो में

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x