Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक हरियाणा

बीजेपी का मिशन-2024: हरियाणा में 4400 युवा विस्तारक उतरेंगे फील्ड में: डा. संजय शर्मा

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़:भारतीय जनता पार्टी 2024 के चुनाव में लगातार तीसरी बार ऐतिहासिक जीत दर्ज करने की रणनीति को अमलीजामा पहनाने में जुट गई है। मिशन-2024 को फतह करने के लिए बीजेपी हरियाणा के 4400 युवा (अल्पकालीन विस्तारक) सात दिनों के लिए फील्ड में उतरेंगे और चुनाव परिणाम को बीजेपी के पक्ष में करने की प्लानिंग पर काम करेंगे। बीजेपी हरियाणा के प्रदेश मीडिया एवं सोशल मीडिया प्रमुख डा. संजय शर्मा ने बताया कि फील्ड में उतारने से पहले सभी अल्पकालीन विस्तारकों को लोकसभा के हिसाब से मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब और प्रदेश अध्यक्ष प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ प्रशिक्षित करेंगे। यह प्रशिक्षण कार्यशाला 9 सितम्बर से शुरू हो रही है।

डा. संजय शर्मा ने बताया कि भाजपा हरियाणा में पहली बार बहुत बड़ा अभियान चला रही है जिसमें इतनी बड़ी संख्या में एक समय हजारों अल्पकालीन विस्तारक फील्ड में उतरकर के अपने बूथों को मजबूत करेंगे और वहीं संगठन की सेवा के संकल्प के साथ हर स्थान पर कार्य करेंगे।  उन्होंने बताया कि भाजपा का लक्ष्य 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का है। भारत विकसित राष्ट्र तभी बन सकता है जब केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकारें हों।डा. शर्मा ने बताया कि अल्पकालीन विस्तारकों का 24 घंटों का प्रशिक्षण होगा। प्रशिक्षित होने के बाद सभी विस्तारक पार्टी द्वारा दिए गए शक्ति केंद्रों के बूथों पर जाएंगे और एक दिन हर बूथ पर लगाकर पार्टी और संगठन को और अधिक मजबूत करने का काम करेंगे। उन्होंने बताया कि 9-10 सितम्बर को गुरुग्राम, अंबाला तथा कुरूक्षेत्र लोकसभा के अल्पकालीन विस्तारकों का प्रशिक्षण उन्हीं लोकसभा क्षेत्र में होगा। शर्मा ने बताया कि 10-11 सितम्बर को रोहतक, फरीदाबाद, भिवानी-महेंद्रगढ़, हिसार और सिरसा तथा 11 व 12 सितम्बर को करनाल तथा सोनीपत लोकसभा में कार्यशालाएं होंगी जिनमें अल्पकालीन विस्तारकों को प्रशिक्षित किया जाएगा।शर्मा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी सामूहिक नेतृत्व में विश्वास रखने वाली पार्टी है। कार्यशालाओं के माध्यम से लगातार अपने कार्यकर्ताओं में सामूहिक नेतृत्व व संस्कार डेवलप करने का काम करती रहती है। कार्यशालाओं के जरिए काम काज और निर्णय लेने की क्षमता को विकसित किया जाता है। उन्होंने बताया कि भाजपा हरियाणा का शनिवार को बहुत बड़ा अभियान शुरू होने जा रहा है, इसलिए फील्ड में उतरने से पहले पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को ट्रेंड कर रही है।डा. संजय शर्मा ने बताया कि अल्पकालीन विस्तारक अभियान भाजपा की विजय रणनीति का केंद्र बिंदु है। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण के बाद सभी विस्तारक अनुशासित कार्यकर्ता के रूप संगठनात्मक जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए पार्टी की विजय का माध्यम बनेंगे।

Related posts

फरीदाबाद:ग्रीन फिल्ड आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना के नेतृत्व में आज सैकड़ों लोगों ने पानी की किल्लत को लेकर किया प्रदर्शन।    

Ajit Sinha

महेंद्रगढ़ : आलोक संस्कृत महाविद्यालय महेन्द्रगढ़ के संस्थापक का 90वाँ जन्मदिन हर्सोल्लास से मनाया

Ajit Sinha

फरीदाबाद : जिला योजनाकार ( इंफोर्स्मेंट ) ने आज ग्रीन फील्ड कालोनी में तोड़फोड़ की कार्रवाई के नाम सिर्फ खानापूर्ति की, बिल्डरों के होसलें बुलंद।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//loghutouft.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x