Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

बाइक सवार बदमाशों ने हथियारो के बल ज्वैलर्स को लूटा, पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र रेलवे रोड पर स्थित स्कार्ट कॉलोनी में बॉर्बी फैंसी ज्वेलर्स की दुकान पर ग्राहक बनकर आए तीन बदमाशों ने दुकान पर बैठे जेवलर्स  के बेटे के कनपटी पर तमंचा लगाकर सोने और चाँदी के आभूषण लेकर फरार हो गए और जाते समय उन्होंने दुकान के शटर को भी बाहर से बंद कर दिया।  सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी प्रारंभिक छानबीन के बाद इस मामले को संदिग्ध मान रहे हैं। उनका कहना है पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस, सीसीटीवी कैमरो को भी खंगाला जा रहा है। जांच के बाद ही इस मामले में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

बॉबी फैंसी ज्वेलरी की इसी दुकान को टीम बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था । लूट की सूचना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी।  पुलिस के अनुसार लूट की घटना जिस समय हुई उस समय दुकान पर बॉबी का बेटा यश दुकान पर बैठा हुआ था।  तभी एक मोटरसाइकिल पर तीन बदमाश दुकान पर आए और आभूषण खरीदने  की बात कही , फिर हथियारों के बल पर यश को बंदी बनाकर दुकान में रखे सोने और चांदी के ज्वैलरी लूट कर फरार हो गए।  जाते समय बदमाशों ने दुकान का शटर बाहर से बंद कर दिया।  यश के चिल्लाने पर पास का दुकानदार दीपक मौके पर पहुंचा और उसमें शटर खोलकर यश को आजाद किया और पुलिस को सूचना दी।  तभी वहां बॉबी  पहुंच गए और वार्ड की सभासद सीमा शर्मा भी,  इन सभी का कहना था कि लूट हथियारों के बल पर हुई है। डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बॉबी फैंसी ज्वेलर्स पर लूट की सूचना प्राप्त हुई। लेकिन  गहराई से छानबीन की गई तो पता चला कि 17 वर्षीय बच्चा वहां पर बैठा हुआ था, जिसके अनुसार तीन बदमाश आए और उसे हथियारो के बल पर डब्बा चांदी का और कुछ गोल्ड लेकर गए।  छानबीन के दौरान पाया गया है दुकान में 14 डब्बे चांदी थे। सब भरे हुए मौजूद थे सारे मामलों में इतनी विरोधाभास है कि पूरी छानबीन के बाद ही आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी ।

Related posts

76 लोगों को एक कंटेनर में भर कर लुधियाना से उत्तरप्रदेश ले जाया रहा था पकड़ा गया, चार लोग गिरफ्तार: एसीपी क्राइम    

Ajit Sinha

वर्ष 2021 फरीदाबाद पुलिस के लिए उपलब्धियों भरा रहा, सीपी साहब नए साल में हत्याओं की कई सनसनीखेज वारदातें हुई हैं उसका क्या

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: ऑनलाइन गेमिंग पर लगने वाले पैसे को 28 प्रतिशत टैक्स कटैगरी में रखने पर बनी सहमति

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//uwougheels.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x