Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का अचानक ‘भाईजान’ से हुआ सामना, फिर किया ऐसा, देखें थ्रोबैक वीडियो

नई दिल्ली:भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके वर्कआउट वीडियो वायरल होते रहते हैं.अब उनका फिर से एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. रानी चटर्जी इस वीडियो में सलमान खान का गाना ‘स्लो मोशन’ पर एक्ट करती नजर आ रही हैं. रानी चटर्जी के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

View this post on Instagram

❤️❤️❤️ #slowmotion swagat karo

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी चटर्जी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सीढ़ियों से ऊतर रही होतीं हैं, तभी एक शख्स सलमान खान के लुक में वहां आता है. रानी चटर्जी उस शख्स को देख हैरान रह जाती हैं. दरअसल, इस वीडियो में रानी चटर्जी ने यह दिखाने की कोशिश की है कि अचानक से सलमान खान उनके सामने आ जाते है जिसके बाद वो अवाक रह जाती हैं.


बता दें कि रानी चटर्जी को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन भी कहा जाता है. रानी चटर्जी की आने वाली फिल्मों में ‘लेडी सिंघम’ भी शामिल है, जिसमें वह दबंग पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रही हैं. रानी ने इस फिल्म में जोरदार एक्शन भी किया है और उनके इसके अंदाज का फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार भी है. इसके साथ ही रानी चटर्जी भोजपुरी की ऐसी अदाकारा हैं जिन्हें उनकी बेबाकी की वजह से भी पहचाना जाता है.

Related posts

दिल्ली में राष्ट्रीय भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारियों की बैठक हुई संपन्न।

Ajit Sinha

नई दिल्ली: डीएमआरसी ने किया अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त वेबसाइट और मोबाइल ऐप का लोकार्पण

Ajit Sinha

हरियाणा के सोनीपत में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की हत्या के प्रयास के सनसनीखेज मामले में दो आरोपित गिरफ्तार।

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!