Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

6 जनवरी को पानीपत में भारत जोड़ो रैली रिकार्डतोड़ होगी – दीपेंद्र हुड्डा


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
हिसार:सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 6 जनवरी को पानीपत में होने वाली भारत जोड़ो रैली की तैयारियों को लेकर हिसार, सिरसा और फतेहाबाद जिले के कार्यकर्ताओं के साथ हिसार के कांग्रेस भवन में बैठक की और सभी को जिम्मेदारियाँ सौंपी। उन्होंने हरियाणा के दूसरे चरण में 5 जनवरी को सनोली बॉर्डर से हरियाणा प्रवेश कर रही भारत जोड़ो यात्रा के स्वागत और 6 जनवरी को पानीपत में होने वाली ऐतिहासिक भारत जोड़ो रैली का न्योता देते हुए कहा कि यह रैली रिकार्डतोड़ होगी और अब तक के सारे रिकार्ड ध्वस्त कर देगी। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार से दु:खी जनता ने सत्ता परिवर्तन का मन बना लिया है।

प्रदेश में भाजपा-जजपा सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। भारत यात्रा को मिल रहे व्यापक जनसमर्थन ने भाजपा नेताओं की नींद उड़ा दी है। यही कारण है कि वो यात्रा को रोकने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही है। लेकिन लोग अब भाजपा सरकार की जनविरोधी नीति व नीयत को समझ चुके हैं। हिसार, सिरसा व फतेहाबाद से भारी संख्या में पानीपत रैली में भी लोग पहुंचेंगे और राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल होंगे। उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा में पहले चरण में इस यात्रा को अभूतपूर्व समर्थन मिला। जो इस बात का प्रतीक है कि राहुल गांधी की तपस्या से लोगों का कांग्रेस पार्टी के प्रति विश्वास और अधिक बढ़ा है। रिकार्डतोड़ बेरोजगारी, महंगाई, बेइंतहां भ्रष्टाचार के कारण हरियाणा में लोग सरकार से पूरी तरह तंग आ चुके हैं। बीजेपी-जेजेपी की भेदभावपूर्ण नीतियों से हरियाणा की जनता का मोहभंग हो चुका है।

इससे पहले, सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग के निवास पर पत्रकार वार्ता संबोधित किया। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा पर बीजेपी के पास कहने को कुछ नहीं है। उन्होंने अपने संकल्प बताते हुए कहा कि हरियाणा जोड़ो का हमारा संकल्प है नफरत छोड़ो भारत जोड़ो। हमारा संकल्प है बेरोजगार को रोजगार से जोड़ो, 2 लाख सरकारी नौकरी से जोड़ो। बुजुर्गों को 6000 रुपये पेंशन से जोड़ो, सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम से जोड़ो। गरीब को पीले कार्ड, 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व मकान से जोड़ो। जरुरतमंद को इलाज से जोड़ो। हमारा संकल्प है कि महंगाई का चक्कर तोड़ो हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली से जोड़ो। भारत जोड़ो यानी पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय वाले विकास से जोड़ो। किसान को एमएसपी गारंटी और सम्मान से जोड़ो। उन्होंने भाजपा पर तंज करते हुए कहा कि बीजेपी वालो कांग्रेस की चिंता छोड़ो, भारत जोड़ो। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज राष्ट्रीय किसान मजदूर मंच द्वारा सामुदायिक भवन में आयोजित शहीद उधम सिंह जयंती समारोह में भी शिरकत की।

इस अवसर पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री जय प्रकाश, पूर्व मंत्री संपत सिंह, पूर्व विधायक राम निवास घोडेला, पूर्व मंत्री परमबीर सिंह, पूर्व मंत्री सुभाष गोयल, पूर्व विधायक नरेश सेलवाल, पूर्व विधायक कुलबीर बेनीवाल, पूर्व विधायक रामभगत शर्मा, पूर्व सीपीएस प्रह्लाद सिंह गिल्लाखेड़ा, पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल, पूर्व विधायक जरनैल सिंह, डॉ. केवी सिंह, धरमबीर गोयत, बजरंग दास गर्ग, गौरव संपत सिंह, करण सिंह रानोलिया, चंद्रप्रकाश समेत बड़ी संख्या में पार्टी के वरिष्ठ नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

बीजेपी ने आज विधानसभा के होने वाले उप चुनाव और चुनाव के लिए चार उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की हैं -लिस्ट पढ़े।

Ajit Sinha

जिनके परिजनों को मौत के घाट उतार दिया गया, जिन महिलाओं ने अस्मिता खोई हैं, उन्हें इंसाफ मिलना चाहिए- बीजेपी

Ajit Sinha

बलिदानियों की मिट्टी पर माथा टेकने हरियाणा से आज काला पानी रवाना होगी भाजपा टीम-ॐ प्रकाश धनकड़

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//mordoops.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x