Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

नोएडा पुलिस और अंतरराज्यीय गैंग के बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, गोली लागने से दो बदमाश घायल, एक फरार

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा के सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस की वाहनों की चेकिंग के दौरान असगरपुर अंडरपास के पास बदमाशों  हुई मुठभेड़ में दो बदमाशो पुलिस की गोली लागने से घायल हो गए। जबकि उनका तीसरा साथी फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने दोनों  घायल बदमाशों को  इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। तीसरे बदमाशों  की तलाश की जा रही है। पकड़े गए बदमाशों के अंतरराज्यीय गैंग के सदस्य है इनके पास से पुलिस ने तमंचा कारतूस और महिंद्रा लोगान गाड़ी बरामद की है।  

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि  नोएडा के सेक्टर- 39  पुलिस की छलैरा कट के पास वाहनों की चेकिंग चल रही थी उसी दौरान वहां पर महिंद्रा लोगान गाड़ी आई, इसमें तीन लोग बैठे हुए थे। जब पुलिस ने उनकों  रोक कर जब चेक करने का प्रयास किया। तो गाड़ी ले कर वे वहां से भागने लगे, पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया और उन्हे असगरपुर अंडरपास के पास है घेर लिया।  अपने आप को घिरा देख तीनों बदमाश गाड़ी से उतरकर पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए और एक बदमाश फरार होने में सफल हो गया।  बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि  पूछताछ के दौरान एक घायल बदमाश ने अपना नाम जावेद और दूसरे ने पुष्पेंद्र बताया । दोनों ही बदमाश अंतरराज्यीय लुटेरा गैंग के सदस्य हैं।  उन्होंने कई वारदातें नोएडा और आसपास के जनपदों में ही हैं।  जुलाई के महीने में महामाया अंडरपास के पास हुई लूट भी इन बदमाशों के द्वारा की गई थी । मौके से जो बदमाश फरार हुआ है। उसका नाम मनोज है उसकी तलाशी की जा रही है। इस गैंग के और भी मेंबरों है जिनको  गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। इनके पास से तमंचा कारतूस महिंद्रा लोगान गाड़ी के अलावा कुछ नगदी भी बरामद की गई है। 

Related posts

यू-ट्यूब पर नकली नोट बनाने सीख कर सौ-सौ के नकली नोट प्रिंटर से छापते थे-अरेस्ट

Ajit Sinha

छात्रा अपहरण मामले में चौंकाने वाला खुलासा: अपने प्रेमी के साथ मिलकर छात्रा ने ही अपने अपहरण की स्क्रिप्ट लिखी थी।

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 8 ऐसे लोगों को अरेस्ट किया हैं , जो फर्जी पते पर क्रेडिट और डेबिट कार्ड बनवा चुके हैं।

Ajit Sinha
//grapseex.com/4/2220576
error: Content is protected !!