Athrav – Online News Portal
टेक्नोलॉजी फरीदाबाद

हमेशा बड़े सपने देखें और कड़ी मेहनत से उन्हें पूरा करें: अनुराग ठाकुर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
 फरीदाबाद: मानव रचना शैक्षणिक संस्थान में तीन दिवसीय दीक्षांत समारोह संपन्न हुआ, जिसमें करीब 1900 छात्रों को डिग्री देकर सम्मानित किया गया। तीसरे दिन मानव रचना इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज के नॉन-इंजीनियरिंग छात्रों को यूजी, पीजी और पीएचडी डिग्री प्रदान की गई। इस दौरान वित्त और कॉर्पोरेट मामलों के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लिया।

इसके साथ-साथ मानव संसाधन में अपने अनुकरणीय योगदान के लिए बीईएमएल के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक दीपक कुमार होटा को होनरिस कॉसा से सम्मानित किया गया।अनुराग ठाकुर ने इस दौरान सभी छात्रों को बधाई दी और उन्हें प्रेरित किया। उन्होंने कहा, आपका दिल जो रास्ता चुनने के लिए कहता है आप वही चुनें, बड़े सपने देखें और कड़ी मेहनत से उन्हें पूरा करें। उन्होंने कहा, युवा राष्ट्र की शक्ति हैं,



इसलिए सभी युवा फिट रहें ताकि देश का निर्माण कर सकें।एमआरआईआईआऱएस के वीसी डॉ. संजय श्रीवास्तव ने पिछले एक साल के दौरान MRIIRS के छात्रों की शैक्षणिक और अन्य समग्र उपलब्धियों की एक झलक प्रस्तुत की। इस दौरान मेधावी छात्रों को उत्कृष्ट प्रदर्शन पदक से सम्मानित किया गया।  कार्यक्रम में मानव रचना शैक्षणिक संस्थान की संरक्षक सत्या भल्ला, अध्यक्ष डॉ. प्रशांत भल्ला, उपाध्यक्ष डॉ. अमित भल्ला, डीजी डॉ. एनसी वाधवा समेत कई गमान्य लोग मौजूद रहे। 

Related posts

12वीं क्लास के लिए सीबीएससी की योजना को सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी, बोर्ड ने कहा-रिजल्ट 15 जुलाई तक जारी कर दिए जाएंगे

Ajit Sinha

फरीदाबाद में हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने प्रेसवार्ता कर होम्योपैथिक दवाई वितरण की.

Ajit Sinha

फरीदाबाद : मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जन्मदिन पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने स्मार्ट सिटी में रोड वैक्यूम स्वीपर मशीनों से सफाई का किया शुभारंभ।

Ajit Sinha
//kaushooptawo.net/4/2220576
error: Content is protected !!