Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली

हम सबने मिलकर पूरी दुनिया में दिल्ली का नाम रौशन किया- अरविंद केजरीवाल

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार को एक साल पूरे होने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आपने एक साल पहले अपने बेटे को एक बार फिर सेवा करने का मौका दिया और हम सबने मिलकर पूरी दुनिया में दिल्ली का नाम रौशन किया। कोरोना के खिलाफ दिल्ली सरकार के होम आइसोलेशन, प्लाज्मा बैंक और ऑक्सीमीटर जैसे कामों की पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है। दिल्ली सरकार ने लॉकडाउन के दौरान लाखों दिल्लीवासियों को खाना खिलाया, फ्री राशन बांटा और रास्ते में फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, हमने तमाम चुनौतियों के बीच फ्री बिजली व पानी योजना को जारी रखा और सरकारी स्कूलों के बच्चों ने बोर्ड परीक्षा में 98 प्रतिशत रिजल्ट लाकर दिल्ली वालों का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया। यह दो करोड़ दिल्ली वासियों की सरकार है, जो 24 घंटे दिल्ली वासियों की जिंदगी आसान बनाने के लिए काम करती है और करती रहेगी।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार ने एक साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कार्यकाल के एक साल पूरे होने वीडियो संदेश जारी किया। सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एक साल पहले आप सबने एक बार फिर अपने बेटे को आप की सेवा करने का एक और मौका दिया। यह बहुत कठिन साल था, लेकिन हम सब दिल्ली वालों ने मिलकर एक परिवार की तरह काम किया और पूरी दुनिया में दिल्ली का नाम रौशन किया। सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना महामारी के बीच दिल्ली के सभी लोगों ने सरकार के साथ मिलकर शानदार काम करके दिखाया है। कोरोना के खिलाफ दिल्ली सरकार के होम आइसोलेशन, प्लाज्मा बैंक और ऑक्सीमीटर, इन जैसे कामों की तो पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है। दिल्ली सरकार ने लॉकडाउन के दौरान लाखों दिल्लीवासियों को खाना खिलाया। लोगों को फ्री राशन बांटा और रास्ते में फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाया।

सीएम  अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इन तमाम चुनौतियों के बीच ‘आप’ की सरकार ने फ्री बिजली और पानी की योजना को जारी रखा। इन सब के बीच हमारे सरकारी स्कूलों के बच्चों ने बोर्ड परीक्षा में 98 प्रतिशत रिजल्ट लाकर दिल्ली के दो करोड़ लोगों का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया। ‘आप’की सरकार ने इस साल प्रदूषण से निपटने के लिए किसानों को पराली का समाधान भी दे दिया है। अब दिल्ली के किसानों को पराली जलानी नहीं पड़ती है। दिल्ली की तरक्की के इन 6 सालों में गरीब परिवारों के बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलने लगी है। हर बीमार को अच्छा इलाज मिलने लगा है और 24 घंटे बिजली आने लगी है। सीएम  अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह दो करोड़ दिल्ली वासियों की सरकार है, जो 24 घंटे और सातों दिन दिल्ली वासियों की जिंदगी आसान बनाने के लिए काम करती है और यूं ही करती रहेगी। बस, आपका साथ और आपका आशीर्वाद चाहिए। मैं इसी तरह से आपकी सेवा में लगा रहूंगा।

Related posts

यस बैंक घोटाला: यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर की बेटी रोशनी कपूर के भारत छोड़ने पर रोक, मुंबई एयरपोर्ट पर रोका

Ajit Sinha

धर्म-आस्था-विश्वास को बेच ‘‘मुनाफे की लूट’’ में लगे भाजपाई नेता,राम मंदिर की ₹30,00,00,000 की ‘‘चंदाचोरी’’ के सबूत उजागर-वीडियो

Ajit Sinha

मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ ने एक धमाकेदार गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं, जिसे लाखों लोग लाइक कर चुके हैं-देखें वीडियो

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!