Athrav – Online News Portal
नोएडा वीडियो

दीपक की एक चिंगारी ने देखते ही देखते खुशिओ को गम में तब्दील कर दिया, 22 झुग्गियाँ जल कर खाक, 25 को रेस्क्यू-देखें वीडियो

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट
नोएडा के थाना फेस-2 में भंगेल गांव की झुग्गी बस्ती में पूजा के लिए जलाए  गए दिए  से निकली एक चिंगारी ने झुग्गी को अपनी चपेट में ले लिया और देखते ही देखते एक एक कर झुग्गियाँ धू-धू कर जलने लगी। आग की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियों  ने आग पर काबू पाया तब तक 22 झुग्गियाँ जल कर खाक हो गई थी। इस अग्निकांड में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। 

नवरात के पूजा की तैयारी बड़ी धूमधाम से की जा रही थी….लेकिन दीपक की एक चिंगारी ने देखते ही देखते घर की खुशिओ को गम में तब्दील कर दिया..ये हादसा हुआ थाना फेस 2 क्षेत्र में स्थित भंगेल गांव के झुग्गी बस्ती में जहां शनिवार देर रात देवी पूजा के लिए जलाए दीए  से आग लग गई। झुग्गी को अपनी चपेट में ले लिया और देखते ही देखते एक एक कर झुग्गियाँ धू-धू कर जलने लगी। लोग बदहवास से अपनी जान बचने और समान बचाने के लिए भागने लगे। आग की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की 5 गाड़ियों ने  करीब 1 घंटे बाद आग पर काबू पाया।

25 लोगों को कड़ी मशक्कत बाद रेस्कू किया गया। लेकिन तब तक 22 झुग्गियाँ जल कर खाक हो गई थी। सीएफ़ओ अरुण कुमार ने बताया की भंगेल गांव में शनिवार रात करीब 10 बजे आग लागने की सूचना मिली थी, दमकल की 5 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर करीब 1 घंटे बाद आग पर काबू पाया। 22 झुग्गियों जल गई लेकिन हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग लागने के कारण और नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

Related posts

18 साल की लड़की की किसने की घर में घुस कर हत्या,पुलिस क्या कह रही हैं देखिए और सुनिए इस वीडियो में

Ajit Sinha

बदमाशों को ढील देने का नतीजा है सॉफ्टवेयर इंजीनियर पंकज विश्वामित्र पर कातिलाना हमला करना।

Ajit Sinha

तेज़ रफ़्तार बेकाबू कार टोल प्लाजा में दो को मारी टक्कर मार कर टोल प्लाजा मे बने केबिन मे जा घुसी,सीसीटीवी मे कैद-देखें  

Ajit Sinha
//wigrooglie.net/4/2220576
error: Content is protected !!