Athrav – Online News Portal
अपराध मुंबई

महिला लेक्चरर को कॉलेज के सामने जलाए जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया हैं, हालत गंभीर

वर्धा: महाराष्ट्र में एक महिला टीचर को उनके कॉलेज के बाहर ही जलाए जाने का मामला सामने आया है। यह घटना वर्धा जिले के हिंगणघाट इलाके में सोमवार की सुबह हुई। 25 वर्षीय लेक्चरर की पहचान अंकिता पिसुद्दे के तौर पर हुई है। जिनको करीब 40 फीसद जली हुई हालत में नागपुर के एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। वर्धा के हिंगणघाट के नंदोरी चौक में यह घटना हुई। पुलिस ने आरोपी बिकेश नगराले को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है। 40 फीसद जल चुकी लेक्चरर नागपुर के ओरनसिटी हॉस्पिटल ऐंड रिसर्च सेंटर में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी नगराले शादीशुदा है। वह बाइक से पीछे की तरफ से आया और मातोश्री आशाताई कुमावर महिला विद्यालय के पास ही अंकिता को रोक लिया, जहां वह पढ़ाती हैं। आरोपी शख्स ने इसके बाद अंकिता के ऊपर किरोसीन डालकर आग लगा दिया। पुलिस इस हमले के पीछे की वजह तलाश रही है लेकिन एकतरफा प्यार को ही इसकी वजह माना जा रहा है। मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि आरोपी शख्स,  महिला को आग के हवाले करने के बाद मौके से फरार हो गया। वहां मौजूद लोगों ने आग की लपटों में घिरी अंकिता की मदद की और आग पर काबू पाया। तब तक पुलिस भी घटना की सूचना पाकर पहुंच गई।



अंकिता की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें फौरन नागपुर ले जाया गया। वहीं डॉक्टरों ने बताया कि अंकिता के चेहरे, सिर, गर्दन सबसे अधिक प्रभावित हुआ है, जिससे श्वसन तंत्र पर असर पड़ा है। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स और महिला एक-दूसरे को जानते थे। सोमवार को जब उसने प्यार का इजहार किया तो महिला ने साफ मनाकर दिया। जिस के बाद उसने घटना को अंजाम दिया। मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह पीड़िता की शादी कहीं और तय हो जाने से भी नाराज था।

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़: दिल्ली में सड़क दुर्घटनाओं का विश्लेषण-अवश्य पढ़े

Ajit Sinha

फरीदाबाद: एसएचओ खेड़ी पुल इंस्पेक्टर सुभाष नहीं रहे, फरीदाबाद पुलिस ने खोया एक बेहतरीन अफसर: पुलिस प्रवक्ता

Ajit Sinha

फरीदाबाद: झूठे मुकदमे वापस लेने की मांग को लेकर सर्व समाज के लोगों द्वारा उपायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन किया।  

Ajit Sinha
//rndnoibattor.com/4/2220576
error: Content is protected !!