Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

रिट्ज व ए स्टार कारों के बीच एक नील गाय को बचाने के चक्कर में जबरदस्त टक्कर, इस हादसे में दो की मौत, एक गंभीर।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: गुरुग्राम -फरीदाबाद रोड पर देर रात नील गाय को बचाने के चक्कर में तेज रफ़्तार दो कारों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस जबरदस्त टक्कर में कार चला रहे दोनों शख्स की मौत हो गई। जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया और एक शख्स बिल्कुल सुरक्षित हैं जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया हैं। इस वक़्त मरने वाले दोनों शख्स के शव सेक्टर -21 स्थित एक निजी अस्पताल में रखा हुआ हैं और घायल शख्स का इलाज भी उसी अस्पताल में चल रहा हैं। इस केस की आगे की कार्रवाई पुलिस चौकी मांगर की पुलिस कर रही हैं। 


चौकी इंचार्ज हुकुम सिंह का कहना हैं कि एनआईटी फरीदाबाद निवासी अभयजीत सिंह , उम्र 34 साल व जसप्रीत जोकि रिट्ज़ कार में सवार थे और अभयजीत सिंह कार चला रहे थे और दिल्ली के महिपाल पुर निवासी तरुण भारद्वाज व दीपक ए स्टार कार में सवार थे और कार तरुण भारद्वाज चला रहे थे। इनमें से एक कार फरीदाबाद से गुरुग्राम की ओर जा रहीं थी जबकि दूसरी कार गुरुग्राम से चल कर फरीदाबाद की ओर आ रही थी जैसे यह दोनों कार मांगर पुलिस चौकी के इलाके से,फरीदाबाद-गुरुग्राम व गुरुग्राम- फरीदाबाद रोड पर रात तक़रीबन पौने 9 बजे पहुंची तो अचानक एक नील गाय तेज गति से दौड़ता हुआ आ गया और उसे बचाने के चक्कर में  एनआईटी निवासी अभयजीत सिंह की तेज रफ़्तार कार का संतुलित बिगड़ गया और गुरुग्राम से फरीदाबाद आ रही ए स्टार कार से टकरा गई। 



उनका कहना हैं कि दोनों कारों की बीच  जबरदस्त टक्कर थी। इस हादसे में कार चला रहे अभयजीत सिंह व तरुण भारद्वाज व दीपक गंभीर रूप से घायल हो गए जिसे पुलिस ने सेक्टर – 21 स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज हेतु ले जाया गया जहां रिट्ज कार चला रहे अभयजीत सिंह व ए स्टार कार चला रहे तरुण भारद्वाज को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दीपक का इलाज अभी चल रहा हैं। उनका  कहना हैं कि मृतक अभयजीत सिंह के साथ कार में बैठे जसप्रीत सिंह बिल्कुल सुरक्षित हैं जिसके ब्यान पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की हैं।    

Related posts

फरीदाबाद:राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने सूरजकुंड मेला के समापन अवसर पर शिल्पकारों को किया सम्मानित।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सावित्री पॉलिटेक्निक फॉर वूमैन की छात्राओं ने सैनिक भाइयों के लिए राखियां भेज ,कि लम्बी उम्र की कामना

Ajit Sinha

फरीदाबाद: दो- दो करोड़ के फ्लैटों में रहने वाले लोग पानी के दो -दो बूंद के लिए कई दिनों से तरस रहे, ये समस्या दूर करा कर रहेंगें-वर्मा

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!