Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

एक कमरे में एक महिला की गला रेत कर हत्या, हत्या का शक मरने वाली महिला के पूर्व प्रेमी पर केस दर्ज।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: उद्योग विहार क्षेत्र की आदर्श नगर कालोनी में एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। आरोप महिला के पूर्व प्रेमी पर है। उद्योग विहार थाना पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर आरोपित लड़के  के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के कोशिश शुरू कर दिए हैं। गांव डूंडाहेड़ा स्थित कॉलोनी के मकान के एक कमरे में शबाना (35) अपने पति लाल मोहम्मद के साथ रह रही थी। परिवार मूल रूप से बिहार के पश्चिमी चंपारण का रहने वाला है। एक गारमेंट कंपनी में कार्यरत लाल मोहम्मद बुधवार सुबह ड्यूटी पर चले गए। शबाना घर पर ही थी देर शाम जब लाल मोहम्मद घर आए तो पत्नी लहुलुहान हालत में मृत पड़ी थी। उसकी गला रेतकर हत्या की गई थी।



लाल मोहम्मद ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल किया तो उद्योग विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच की तो पड़ोसियों ने बताया कि शाम पांच बजे मनन आलम नाम का शख्स आया था। पुलिस को लाल मोहम्मद ने बताया कि मनन आलम के साथ पहले शबाना कुछ दिन रह चुकी है। वह शबाना को भगा कर ले गया था बाद में शबाना वापस आ गई थी। जिससे मनन काफी परेशान था और उस पर अपने साथ रहने का दबाव बनाता था। पहले भी कई बार विवाद हो चुका है जिसके चलते पड़ोसी उसे जानते हैं। वह कमरे पर आया तो पड़ोसियों ने कॉल कर लाल मोहम्मद को बताया। लेकिन जब तक लाल मोहम्मद ड्यूटी खत्म कर वापस आए, आरोपित शबाना की हत्या कर फरार हो चुका था। पुलिस की माने तो मृतक महिला शबाना के पूर्व प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ली है। मनन आलम की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

सड़क हादसा: तेज रफ़्तार एक ट्रक -ट्रॉला इनोवा गाडी पर पलटी, गाडी में बैठे 4 लोगों की दर्दनाक मौत, दो की हालत गंभीर

Ajit Sinha

ब्रेकिंग: हरियाणा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने 2023 में भ्रष्ट अधिकारियों पर नजर रखी, 152 छापेमारी की, एक साल में 226 गिरफ्तारियां की

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने अंतरराज्यीय सेक्सटॉर्शन गिरोह के छह सदस्यों को होडल से अरेस्ट किया है।

Ajit Sinha
//dubzenom.com/4/2220576
error: Content is protected !!