Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ओल्ड फरीदाबाद में जज की सरकारी बेलेरो गाडी गाय को बचाने के चक्कर में पलटी, उसमें सवार दो लोगों की हालत गंभीर।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: बीती रात ओल्ड फरीदाबाद में सेक्टर -16 -ओल्ड फरीदाबाद की डिवाइडिंग रोड पर एक सरकारी बेलेरों गाडी एक गाय को बचाने के चक्कर में संतुलन बिगड़ गया और उसकी गाडी पलट गई। बताया गया हैं कि  इस गाडी में ड्राईवर सहित दो लोग सवार थे। दोनों घायलों को से एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। इनमें से एक शख्स की हालत ज्यादा  ख़राब हैं। पुलिस के मुताबिक यह बलेरो गाडी एक जज का बताया गया हैं और दोनों ही घायल शख्स उन्हीं के स्टाफ के हैं,इलाके की पुलिस हादसे के कारण जानने की कोशिश कर रहीं हैं। 

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक ओल्ड फरीदाबाद चौक से सेक्टर -16-ओल्ड फरीदाबाद डिवाइडिंग रोड के रास्ते नजदीक महिला थाना के पास एक तेज रफ़्तार सरकारी बेलेरो गाडी एक गाय को बचाने के चक्कर में बुरी तरह से पलट गई। इस बेलेरो गाडी में ड्राईवर सहित दो लोग सवार थे। इस घटना के बाद वहां पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। और एकत्रित भीड़ में से कुछ लोगों ने इंसानियत का परिचय देते हुए पलटी हुई बेलेरो गाडी में से लहूलुहान अवस्था में दोनों लोगों को बाहर निकला। इस के बाद नजदीक के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं। जहां पर दोनों घायलों का इलाज चल रहा हैं। पुलिस के मुताबिक फरीदाबाद के एक जज की  गाडी हैं और जो लोग घायल हुए हैं दोनों ही उन्हीं के स्टाफ के हैं। अभी इलाके की पुलिस इस हादसे की जांच चल रही हैं। 

Related posts

फरीदाबाद: साइबर थाना एनआईटी में पुलिस रिमांड के दौरान एक साइबर ठग की तबियत बिगड़ने के कारण हुई मौत।

Ajit Sinha

फरीदाबाद:ग्रीन फील्ड में पंजाबी गायक सुखविंदर सुखी करेंगें आने वाले नए साल -2023 का स्वागत, मनोरंजन,थिरकेंगे दर्शक

Ajit Sinha

फरीदाबाद:सूध खोरों के दबाव में हैं फरीदाबाद पुलिस, मददगार कांग्रेसी नेता विजय सहित परिवार के 4 सदस्यों पर किया केस दर्ज।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!