Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 9 आईएएस और 3 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 9 आईएएस और 3 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। सामान्य प्रशासन विभाग के सचिव और राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग-1 के सचिव विजेंद्र कुमार को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा सरस्वती विरासत बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कार्यभार सौंपा गया है। गुरुग्राम महानगरीय सिटी बस लिमिटेड , गुरुग्राम की मुख्य कार्यकारी अधिकारी सोनल गोयल को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा गुरुग्राम महानगरीय विकास प्राधिकरण, गुरुग्राम के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी का कार्यभार सौंपा गया है। 
नगर निगम, पानीपत के आयुक्त (नामित) प्रभजोत सिंह को कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण और रोजगार का निदेशक और कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण और रोजगार विभाग का विशेष सचिव लगाया गया है। रेवाड़ी के उपायुक्त (नामित) जितेंद्र कुमार को झज्जर का उपायुक्त लगाया गया है। कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण एवं रोजगार विभाग के निदेशक एवं अतिरिक्त सचिव (नामित) और कला एवं सांस्कृतिक मामले विभाग के अतिरिक्त सचिव एवं निदेशक यशेंद्र सिंह को रेवाड़ी का उपायुक्त और कला एवं सांस्कृतिक मामले विभाग के अतिरिक्त सचिव एवं निदेशक लगाया गया है। झज्जर के उपायुक्त (नामित) नरहरि सिंह बांगड़ को हरियाण बीज विकास निगम का प्रबंध निदेशक लगाया गया है। अतिरिक्त श्रम आयुक्त, गुरुग्राम और पलवल के अतिरिक्त उपायुक्त तथा आरटीए,पलवल के सचिव राम कुमार सिंह को फरीदाबाद का अतिरिक्त उपायुक्त, एपीजेड,फरीदाबाद का विशेष अधिकारी और आरटीए, फरीदाबाद का सचिव लगाया गया है।    

      
रोहतक के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, रोहतक के सचिव (नामित) मनोज कुमार को भिवानी का अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, भिवानी का सचिव लगाया गया है। सोनीपत के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, सोनीपत के सचिव (नामित) मुनीष शर्मा को अतिरिक्त श्रम आयुक्त, गुरुग्राम लगाया गया है। स्थानान्तरित किए गये तीन एचसीएस अधिकारियों में फरीदाबाद के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, फरीदाबाद के सचिव (नामित) दिनेश सिंह यादव को सोनीपत का अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, सोनीपत का सचिव लगाया गया है। नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे विवेक पदम सिंह को पलवल का अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, पलवल का सचिव और ओम प्रकाश को नगर निगम, पानीपत का आयुक्त नियुक्त किया गया है।

Related posts

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कॉलोनी के निवासियों को टूटी -फूटी सड़कें एंव पानी की समस्याओं से जल्द निजात मिलेगा, कार्य जारी, जीएम प्रवीण चौधरी

Ajit Sinha

मेरे पास न मोदी है न हेमामालिनी, युवा ही हैं मेरे स्टार प्रचारक- दुष्यंत चौटाला

Ajit Sinha

हरियाणा, मधुबन: डीजीपी प्रशांत अग्रवाल ने आज किया बहादुर पुलिसकर्मियों को सम्मानित

Ajit Sinha
//vaitotoo.net/4/2220576
error: Content is protected !!