Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

दिनदहाड़े लूटेरों ने बैंक में घुसकर बंदूक की नोंक पर कैश जमा कराने आए शख्स सहित कैशियर से लुटे 4 लाख -देखें वीडियो 

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा के कोतवाली बीटा 2 स्थित सिग्मा सेक्टर में  स्थित इंडियन बैंक पर मंगल वार शाम साढे़ तीन बजे के करीब हथियारबंद तीन बदमाशों ने धावा बोला और बैंक के महिला कैशियर और वहां मौजूद एक ग्राहक के साथ मारपीट करके तीन लाख 90 हजार रुपये नगद लूट लिया । बदमाशों ने विरोध करने पर गार्ड के साथ भी मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। मौके पर पंहुची पुलिस व फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई है। 

तस्बीरों में दिखने वाली ये इंडियन बैंक ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा 2 क्षेत्र के पी 2 की मार्किट में फर्स्ट  फ्लोर पर स्थित है। मंगलवार  दोपहर लगभग 3 बजे के बैंककर्मी अपने कार्य में व्यस्त थे। तभी दो युवक बैंक में आकार फार्म आदि भरने लगे। कुछ देर बाद ही उनका तीसरा साथी बैंक में घुसा और तमंचा निकालकर सुरक्षाकर्मी रविंद्र को बंधक बना लिया। इस पर सुरक्षाकर्मी ने गोली चला दी, लेकिन दूसरे बदमाश ने उसके सिर पर बट से हमला कर दिया। बदमाशों ने बैंक प्रबंधक विपिन के केबिन में बैंककर्मियों और दो उपभोक्ताओं को बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने कोल्ड ड्रिंक कारोबारी अंकुश से मारपीट कर 1.74 लाख रुपये लूट लिए। फिर एक बदमाश केबिन लांघकर कैशियर आयुषी के पास पहुंचा और गोली मारने की धमकी देकर दराज में रखे 2.16 लाख रुपये लूट लिए। 

डीसीपी राजेश कुमार सिंह का कहना है कि तीन बदमाशों ने बैंक में घुुसकर लूट की वारदात की है। आरोपी सीसीटीवी में कैद हुए हैं। उनकी पहचान व गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गईं हैं। सुरक्षाकर्मी को हमले में चोट आई है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा।

Related posts

कारपेट कारोबारी के खाली मकान में मानव कंकाल मिलने से मचा हड़कंप,डीएनए टेस्ट के भेज, जांच में जुटी पुलिस  

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने 15 घंटे के भीतर कुरुक्षेत्र में हुए महिला डॉक्टर के मर्डर व लूट मामले का किया पर्दाफाश, 5 अरेस्ट

Ajit Sinha

एसबीआई के एटीएम मशीन उखाड़ कर 34 लाख रूपए निकालने व उस मशीन को कुएं फेंकने वाले 3 लूटेरे अरेस्ट,पलवल के रहने वाले हैं।

Ajit Sinha
//zeekaihu.net/4/2220576
error: Content is protected !!