Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

पीड़ित बन पुलिस चौकी सेक्टर 16 में पहुंचे 2 अंडर ट्रेनिंग आईएएस ऑफिसर, पुलिस के व्यवहार से हुए संतुष्ट

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:आईएएस की ट्रेनिंग कर रहे दो अधिकारी कल फरीदाबाद पुलिस की कार्यप्रणाली की जांच करने पुलिस चौकी सेक्टर- 16 पहुंचे जहां पर उन्होंने पीड़ित बनकर अपनी शिकायत दी जिसपर की गई थाना प्रभारी सेक्टर- 17 और उनकी टीम द्वारा की गई कार्रवाई से दोनों आईएएस अधिकारी अति संतुष्ट हुए और पुलिस कार्यों की प्रशंसा की। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि कल शाम करीब 4:30 बजे सोनू भाटी और लक्षित नाम के दो नवयुवक पुलिस चौकी सेक्टर-16 पहुंचे थे जिन्होंने बताया कि वह अंबाला के निवासी है। वह सेक्टर-16 मेट्रो स्टेशन फुटओवर ब्रिज से EF3 मॉल में फिल्म देखने जा रहे थे कि रास्ते में सीएनजी पंप के पास मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उनका आईफोन 12 मोबाइल छीन लिया और मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल सवार ने हेलमेट पहन रखा था और नंबर प्लेट मोड़ रखी थी।

इसलिए वह उनकी पहचान नहीं कर पाए। पीड़ित ने डायल- 112 नंबर पर फोन किया तो पुलिस गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंची जो उन्हें लेकर पुलिस चौकी सेक्टर- 16 आ गई जहां पर आकर दोनों युवकों ने अपनी शिकायत बताई। पुलिस चौकी की टीम ने शिकायत सुनते ही बिना देरी किए इसकी कंट्रोल रूम में स्नेचर को पकड़ने के लिए वीटी करवाई तथा उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी जिसके पश्चात सेक्टर- 17 थाना एसआई धनप्रकाश व सेक्टर- 16 चौकी प्रभारी एसआई उमेद सिंह अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे देखकर सेक्टर -20A में स्मार्ट सिटी के कार्यालय पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें आरोपियों के बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई। इसके पश्चात पुलिस टीम द्वारा सोनू भाटी से लिखित शिकायत देने के लिए कहा जिसपर लिखित शिकायत देने के पश्चात मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही थी कि नव युवकों  ने बताया कि वह आईएएस ऑफिसर हैं और अभी ट्रेनिंग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह फरीदाबाद पुलिस की कार्यप्रणाली की जांच करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने पीड़ित बनकर यह शिकायत दी जिस पर पुलिस टीम ने तत्परता और सूझबूझ से कार्रवाई करते हुए उनकी दी गई शिकायत का उचित समाधान निकालने का प्रयास किया जिससे वह बहुत संतुष्ट हैं और उन्होंने पूरी पुलिस टीम को इसके लिए शाबाशी दी। दोनों अधिकारियों ने यह बात डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ को बताई और अपना फीडबैक दिया जिस पर डीसीपी अत्यंत प्रसन्न हुईं और अपनी टीम की हौसला अफजाई करते हुए उन्हें इसी प्रकार देश सेवा के लिए कार्य करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया।

Related posts

पुलिस मुठभेड़ में शार्प शूटर और 75 हज़ार का इनामी अनुज गोली लगने से घायल।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: डीटीपी इंफोर्स्मेंट की टीम ने कैलाश प्रॉपर्टी डीलर्स द्वारा अवैध रूप से बसाई जा रही 3 कालोनियों में की भारी तोड़फोड़।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: नवीन आपराधिक न्याय तकनीकों को अपना, हरियाणा पुलिस बन रही है हाई टेक: डीजीपी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zumtultaxikr.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x