Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

बुलंदशहर में बेची गई जहरीली शराब का वेयरहाउस ग्रेटर नोएडा में मिला छापे के दौरान फैक्ट्री के अंदर 2 लोग मृत अवस्था में मिले हैं

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा: बुलंदशहर के सिकंदराबाद में जहरीली शराब पीकर छह लोगों की मौत हुई है। इस शराब कांड के तार ग्रेटर नोएडा से जुड़ गए हैं। दरअसल, बुलंदशहर में बेची गई जहरीली शराब का वेयरहाउस ग्रेटर नोएडा में पाया गया है। बुलंदशहर और गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने संयुक्त अभियान में फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस को मौके पर दो लाश भी पड़ी मिली हैं और फैक्ट्री से 36 पेटी जहरीली शराब पुलिस ने जब्त की है।

पुलिस के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र में बुलन्दशहर पुलिस ने छापा मारा है। यहां ज़हरीली शराब का जखीरा मिला है। इस फैक्ट्री से 36 पेटी शराब बरामद की गई है। मौके से दो डेडबॉडी भी बरामद हुई हैं। खबर  के अनुसार ग्रेटर नोएडा में बनी यह जहरीली शराब को पीकर ही बुलंदशहर में 6 लोगों की जान गई है।

फैक्ट्री में जो दो लाशें पड़ी मिली हैं, उनमें से एक की पहचान कर ली गई है। यह व्यक्ति बुलंदशहर के जहरीली शराब कांड का आरोपी है। बुलंदशहर पुलिस इसे गिरफ्तार करने के लिए तलाश कर रही थी। दूसरी लाश की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस पहचान करने का प्रयास कर रही है। बुलंदशहर जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले में नया मोड़ आया है। ग्रेटर नोएडा में यूपीएसआईडीसी की साइट-5 के प्लॉट नंबर ए-3/13 में जहरीली शराब की फैक्ट्री चल रही थी। बुलंदशहर पुलिस ने छापेमारी की। गौतमबुद्ध नगर पुलिस को भी बुलंदशहर पुलिस ने बुलाया। फैक्ट्री के अंदर 2 लोग मृत अवस्था में मिले हैं।

Related posts

मॉडल दिव्या पाहुजा के शव को फेंका पटियाला के निकट भाखड़ा नहर में, 11 दिनों के बाद मिला टोहाना नहर से-6 अरेस्ट

Ajit Sinha

देशभर में कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए शहीद हुए पत्रकारों की स्मृति में बने पहले पत्रकार “राष्ट्रीय स्मारक का लोकार्पण”

Ajit Sinha

दिल्ली एयरपोर्ट पर घूम रहे थे 7 अफगानी, पुलिस ने पकड़कर किया एक्स-रे  तो पेट में मिली ये चीज

Ajit Sinha
//kauraishojy.com/4/2220576
error: Content is protected !!