Athrav – Online News Portal
Uncategorized

उत्तर प्रदेश चुनाव : आगरा में राहुल-अखिलेश कि रैली आज

 विनय सिंह : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी गठबंधन को मजबूत करने के लिए शुक्रवार को आगरा में साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस और रोड शो करेंगे. इससे पहले अखिलेश और राहुल लखनऊ में साझा रोड शो कर चुके हैं.

ये है रोड शो का रूट
अखिलेश-राहुल का ये रोड शो आगरा नॉर्थ से होते हुए आगरा साउथ जाएगा. दयालबाग इंजीनियरिंग कॉलेज, भगवान टॉकीज, दीवानी चौराहा, सुर सदन, सेंट पीटर्स कॉलेज, हरीपर्वत चौराहा, आगरा कॉलेज, छिपीटोला मोड़ होते हुए छिपीटोला चौराहा पहुंचेगा.

रूट को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में अनबन
दरअसल राहुल और अखिलेश के इस रोड शो के लिए रूट को लेकर आगरा के नेता आपस में भिड़े हुए थे. कांग्रेस के स्थानीय नेताओं का कहना था कि रोड शो आगरा साउथ से शुरू होना चाहिए. क्योंकि वहां से कांग्रेस के प्रत्याशी नजीर अहमद चुनाव लड़ रहे हैं. लेकिन सपा का कहना था कि रोड शो आगरा नॉर्थ से शुरू हो और आगरा साउथ में खत्म हो. आगरा नार्थ में सपा का प्रत्याशी है. इसी मतभेद के चलते गुरुवार देर शाम ही रूट फाइनल हो सका. आखिरकार समाजवादी पार्टी की बात ही मानी गई.

बिजली के तारों का डर
अखिलेश-राहुल का रोड शो उसी गाड़ी में होगा, जिसमें लखनऊ में हुआ था. यह काफी ऊंची है. दरअसल लखनऊ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसमें राहुल गांधी बिजली के तारों से बचने के लिए नीचे झुके हुए हैं. जबकि अखिलेश काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं. जिसपर लोगों ने चुटकियां लेते हुए कहा था कि अखिलेश को मालूम है कि इन तारों में बिजली नहीं है क्योंकि काम बोलता है.

गौरतलब है कि कांग्रेस ने अपने नेताओं को हिदायत दी कि वो रूट बनाया जाए जिसपर बिजली के तार लटके न हों. आपको याद होगा करीब चार महीने पहले जब राहुल गांधी आगरा में रोड शो करने आए थे तब अग्रसेन प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान उन्हें करंट का झटका लग गया था.

Related posts

फरीदाबाद : उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने एसी नगर और पटेल नगर के निवासियों के साथ मनाया दीपावली मिलन समारोह।

Ajit Sinha

पर्यटन प्रोत्साहन एवं विस्तार के लिये मध्यप्रदेश पर्यटन बोर्ड का होगा गठन

Ajit Sinha

बेटा रोज स्कूल में बैग में ले जाता था बंदूक, पुलिस ने मां को सुनाई ऐसी खतरनाक सजा

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//stouvilsor.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x