Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

बुजुर्ग मां और बेटी को बंधक बना कर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाली एक नौकरानी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली : एसटीएफ क्राइम ब्रांच,सनलाइट कालोनी ने आज मां -बेटी को बांध कर नशीला पदार्थ सुंघा कर घर लूट पाट करने वाली एक नौकरानी को गिरफ्तार किया हैं। इस प्रकरण में सरिता विहार थाने में नौकरानी व उसके दो साथियों के खिलाफ डकैती सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपित नौकरानी के कब्जे से 4 घड़ियां,वारदात में शामिल एक स्कूटर, पासपोर्ट व नगदी के साथ आदि सामान बरामद किए हैं। 

शिकायतकर्ता की उम्र  44 वर्ष ने  बताया कि बीते 31/1 सितंबर 2019 को एक व्यक्ति उनसे  मिलने आया जिसे उसकी नौकरानी भुवनेश्वरी ने बताया कि वह उसका भाई है और उसे कुछ दवाएं देने के लिए यहां आया था। 2 सितंबर  पर लगभग 1-30 बजे, वह कुछ खाना खाया और वह  अपनी माँ के साथ सोने के लिए चली गई. लगभग 2-30 बजे उसने कुछ शोर सुना और देखा कि नौकरानी भुवनेश्वरी दो व्यक्तियों के साथ खड़ी थी, उनमें से एक वही व्यक्ति था जो पिछले दिन आया था। तीनों आरोपी व्यक्तियों ने शिकायतकर्ता को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और बाद में उसे प्लास्टिक की पट्टियों/नीलोन ज़िप से बांध दिया, इस बीच, इस हंगामा को सुनने के बाद, शिकायतकर्ता की मां, जो 80 वर्ष की है,



वहां आई तो उसे गंभीर परिणाम के साथ धमकी दी और बाद में उन्हें पलास्टिक की रस्सी से बांध दिया। सबसे पहले, उन्होंने घर में रखी नकदी और आभूषण मांगे और उसके बाद उन्होंने पूरे घर में धावा बोल  दिया और नकदी, आभूषण और अन्य सामान लेकर भाग गए। इस बीच, शिकायतकर्ता और उसकी मां नींद से परेशान होने लगे, लेकिन किसी तरह उन्होंने खुद को मुक्त करा लिया और पुलिस को बुलाया। शाम को दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। क्योंकि नौकरानी ने दोपहर के भोजन में शामके अंगों को मिलाया था। बीते 3 सितंबर  को थाना  सरिता विहार में एफ आई आर 335/19, भारतीय  दंड  सहिंता की धारा 381/382/454/506/34 आईपीसी के विरुद्ध एक मामला दर्ज किया गया था। 

Related posts

बडख़ल विधानसभा में दो गुटों में बंटी भाजपा : धर्मबीर भड़ाना

webmaster

फर्रुखाबाद: 11 घंटे खौफ में रही 23 मासूमों की जिंदगी, एनकाउंटर में ऐसे ढेर हुआ सिरफिरा, 5 पुलिस कर्मी घायल 

webmaster

फरीदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार ने असंगठित कर्मकारों के लिए प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना के तहत 60 वर्ष के बाद 3 हजार पेंशन।

webmaster
error: Content is protected !!