Athrav – Online News Portal
दिल्ली

नई दिल्लीः दिनदहाड़े राजधानी दिल्ली में दिन के उजाले में ज्वेलरी की दुकान में लूट, मालिक के बेटे के दोस्त को मारी गोली

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली दिन के उजाले में गोलियों की आवाज से थर्रा उठी. दरअसल, वेस्ट दिल्ली में बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में घुसकर फायरिंग की और लूट की वारदात को सरेआम अंजाम देकर फरार हो गए.इस सनसनीखेज वारदात को बदमाशों ने वेस्ट दिल्ली के तिलक नगर थाने इलाके में स्थित महावीर नगर में अंजाम दिया. मौके से मिली जानकारी के अनुसार लूट की वारदात कृष्णा ज्वेलर्स नाम की दुकान में हुई है.

बताया जा रहा है कि बाइक सवार 3 बदमाश ग्राहक बनकर दुकान में पहुंचे थे.सबसे पहले एक बदमाश अंदर आया और दुकानदार से चांदी की चेन दिखाने को कहा. बदमाश ने दुकानदार से कहा कि महंगा है सस्ता दिखाओ.इसके बाद उसने दुकानदार से आग्रह किया कि भाई को बुला लेता हूं वो पसन्द करेगा. बदमाश ने फोन करके भाई के नाम पर बाहर खड़े बदमाशों को दुकान के अंदर बुला लिया. बाहर से 2 बदमाश हथियार लिए अंदर घुसे और सबको जान से मारने की धमकी देने लगे. बदमाशों ने कहा कि जमीन पर लेट जाओ वरना जान से मार देंगे.जिसके बाद तीनों बदमाशों ने दुकान में रखी सारी ज्वेलरी और कैश लूट लिया.

वारदात के समय दुकान में सिर्फ अकेले मालिक मौजूद था. ठीक उसी दौरान मालिक का बेटा और उसका दोस्त संयोग से दुकान में पहुंच गए. जब दोनों को कुछ गड़बड़ लगा तो उन्होंने विरोध करना शुरू किया. इसके बाद बदमाशों ने फायरिंग की, इसमें से एक गोली ज्वेलरी दुकान मालिक के बेटे के दोस्त रजत के कंधे में लगी. दुकान से लूट को अंजाम देकर निकल रहे बदमाशों ने तीसरी बार पड़ोसी की कार पर फायरिंग की और फरार हो गए. वारदात के बाद मौके पर पुलिस टीम के अलावा जिले के एडिशनल डीसीपी और डीसीपी मोनिका भारद्वाज भी पहुंचीं. पुलिस ने बताया कि एक युवक को गोली लगी है और सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. हालांकि कितने की लूट हुई है, इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है और ना ही कोई जानकारी पुलिस अभी दे रही है.

Related posts

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मध्यप्रदेश में विधानसभा के आगामी उप -चुनाव के लिए 15 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी किए हैं।

Ajit Sinha

कांग्रेस प्रवक्ता श्रीमती सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, ये पांच- जीरो की लड़ाई भाजपा लड़ रही है, सूपड़ा साफ होने वाला है-देखें वीडियो

Ajit Sinha

कांग्रेस पार्टी ने आज एक पन्ने की चार्जशीट और “हाथ से हाथ जोड़ो” अभियान का लोगो रिलीज किया गया, लाइव वीडियो

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//doostozoa.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x