Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

बल्लभगढ़ नेशनल हाइवे- 2 स्थित गुरुग्राम नहर में एक गाय को बचाने के चक्कर में हरियाणा रोडवेज की एक बस गिरी।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: बल्लभगढ़ नेशनल हाइवे 2 स्थित गुरुग्राम नहर में एक गाय को बचाने के चक्कर में हरियाणा रोडवेज की एक बस जा गिरी। घटना के वक़्त बस में सिर्फ ड्राइवर और कंडक्टर मौजूद थे जो बाल बाल बच गए। यह बस हरियाणा परिवाहन की बल्लभगढ़ डिपो की हैं। यह घटना रविवार रात तक़रीबन एक बजे की हैं। 

पुलिस के मुताबिक दिल्ली की तरफ से हरियाणा रोडवेज की एक बस रात तक़रीबन एक बजे रात को तेज रफ़्तार में बल्लभगढ़ की तरफ आ रही थी,जैसे ही वह बस बल्लभगढ़ नेशनल हाइवे 2 गुरुग्राम नहर के निकट पहुंची तो अचानक एक गाय बस के सामने आ गई जिसे बचाने के चक्कर में बस का संतुलन बिगड़ गया और बस का आगे का हिस्सा नहर में गिर गया और उस में डूब गया और पिछला हिस्सा ऊपर की तरफ था।



ड्राईवर और कंडक्टर दोनों ही वक़्त रहते हुए बस के पिछले हिस्से से बाहर निकल आए। पुलिस की माने तो यह बस हरियाणा परिवाहन बल्लभगढ़ डिपो की हैं और रात को ही क्रेन की सहायता से बस को निकाल दिया गया था।  

Related posts

थाना सूरजकुंड ने खोरी गांव में जमीन बेचने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर पर किया केस दर्ज, पथराव करने वाले 100 लोगों पर भी केस दर्ज।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद पुलिस ने एक मकान में छापा मार कर एचपी कंपनी के 2845 नकली प्रिंटर किए बरामद ,एक शख्स किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

मानव रचना में एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन, छात्रों को आपात स्थिति में प्राथमिक चिकित्सा देने के तरीके सिखाए

Ajit Sinha
//oulsools.com/4/2220576
error: Content is protected !!