Athrav – Online News Portal
गुडगाँव

गुरुग्राम : उर्वशी गैस एजेंसी के मैनेजर से पिस्टल की नौक पर 37 लाख रूपए लूटने के दो लूटेरों को क्राइम यूनिट 9 ने गिरफ्तार किए हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

गुरुग्राम :क्राइम यूनिट 9,सेक्टर -39 ने आज उर्वशी गैस एजेंसी के मैनेजर से कैश 37 लाख रूपए लूटने के मामले में दो लूटेरों को गिरफ्तार किए हैं,पकड़े गए दोनों लूटेरों के पास पुलिस ने एक मारुति रिट्ज़ कार,दो देशी पिस्तौल व 8 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस की माने तो आज दोनों लूटेरों को अदालत में पेश करके, पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं। इस रिमांड के दौरान पुलिस इन लूटेरों से लुटे गए 37 लाख रुपए बरामद करेंगी। बाकि के बचे हुए लूटेरे को गिरफ्तार करेगी।

इंचार्ज राज कुमार का कहना हैं कि उनकी टीम ने रविवार 9 दिसंबर को द्वारका एक्सप्रेस -वे , सेक्टर -102 ,गुरुग्राम से उर्वशी गैस एजेंसी के मैनेजर से 37 लाख रुपए पिस्टल के नौक पर लूटने के दो आरोपी सोमबीर निवासी गांव भापड़ौदा,थाना सदर बहादुर ,जिला झज्जर व ईश्वर उर्फ़ दीपक निवासी ब्राह्मणवास,थाना सदर रोहतक ,जिला रोहतक को गिरफ्तार किए हैं। उनका कहना हैं कि बीते 26 नवम्वर को उर्वशी गैस एजेंसी के मैनेजर से साऊथ सिटी -1 ,शिक्षांतर स्कूल के पास से बाइक सवार तीन लूटेरों ने पिस्टल की नौक पर 37 लाख रूपए से भरा बैंग लूट लिए थे। इसके बाद सेक्टर -40 थाने में अज्ञात लूटेरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं  के तहत केस दर्ज किया गया था।
इसके बाद इस केस की जिम्मेदारी क्राइम यूनिट 9,  सेक्टर -39 को सौपी गई थी। उनका कहना हैं कि पकडे गए इन दो लूटेरों से गहनता से की गई पूछताछ में पुलिस को मालूम हुआ कि इस वारदात का मास्टर माइंड सोमबीर हैं, इसने गैस एजेंसी पर कार्य करने वाले शख्स सुरेंद्र से गैस एजेंसी खोलने की इक्छा जताई थी के बाद सुरेंद्र उसे अपने मैनेजर से मिलवा दिया। वहां सोमबीर  ने देखा की कैश काफी तादाद में लेन देन हो रहा हैं। उसके बाद सोमबीर ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर 26 नवंबर को दिन दहाड़े उर्वशी गैस एजेंसी के मैनेजर से 37 लाख रूपए से भरा बैग पिस्टल की नौक पर लूट कर ले गए। उनका कहना हैं कि लूटेरे सोमबीर व ईश्वर से एक मारुति रेटिज़ कार , दो देशी पिस्टल व 8 कारतूस बरामद किए गए हैं। सोमबीर के खिलाफ दिल्ली, गुरुग्राम सहित अन्य जगहों पर कुल पांच मुकदमें  दर्ज हैं।

Related posts

पॉलिसी बाजार के नाम से फर्जी पॉलिसी बेचने वाले शातिर आरोपित को थाना साइबर अपराध टीम ने अरेस्ट किया हैं। 

Ajit Sinha

1-1 लाख दो ईनामी कुख्यात सहित 3 बदमाशों को किया अरेस्ट,ये तीनों बदमाश 7 लोगों की हत्या करने वाले थे, इनमें 1 फरीदाबाद का हैं।  

Ajit Sinha

शिकार के चक्कर में पेड़ से सटे हाईटेंशन तार के चपेट में आया दो साल तेंदुआ , मौत, देखिए तस्बीर

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//whoursie.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x