Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद व्यापार

फरीदाबाद: एमएएफ के नए प्रधान सुखदेव सिंह, महासचिव रमणीक प्रभाकर व कोषाध्यक्ष ऋषि त्यागी बने

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन फरीदाबाद की 30वी एजीएम का आयोजन गोल्डन गैलेक्सी होटल एंड रिसॉर्ट्स फरीदाबाद में किया गया। इस अवसर पर  मुख्य अतिथि मंत्री पं. मूलचंद शर्मा, विशिष्ट अतिथि विधायक नरेंद्र गुप्ता, श्रीमती सीमा त्रिखा, विधायक राजेश नागर, एसके जैन, शम्मी कपूर, ओ पी कम्बोज रहे तथा अध्यक्षता नवीन सूद ने की।
सर्वप्रथम महासचिव रमणीक प्रभाकर ने आए मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथियों व सभी एसोसिएशन के प्रधानों का स्वागत करते हुए दीप प्रज्जल्वित के लिए आमंत्रित किया। इसके बाद प्रभाकर ने मनुफक्चरर्स एसोसिएशन फरीदाबाद द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में सामाजिक कार्यो व अन्य कार्यकारिणी का उल्लेख किया और अजय जुनेजा के साथ किए  कार्यों का उल्लेख किया व इन पांच सालों में उनके सहयोग की प्रशंसा की।

अजय जुनेजा ने सभी का स्वागत करते हुए एसोसिएशन के कार्यो की चर्चा की। फरीदाबाद में चल रहे विकास की चर्चा की व समय-समय पर सम्बंधित कार्यकालों के साथ मिल औद्योगिक समस्याओं को उठाते रहे और हल भी निकला उनके विषय में चर्चा की तथा आए हुए सभी अतिथियों ने एमएएफ मेंबर्स डायरेक्टरी- 2021 का विमोचन किया। विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि आप लोगों के सहयोग से ही मै यहां तक पहुंची हूं। मेरा हमेशा प्रयास रहेगा औद्योगिक समस्याओं का हल किया जाएगा। विधायक राजेश नागर ने कहा कि नहर पार के क्षेत्र की कनेक्टिविटी को नोएडा से जोड़ने का प्रयास रहेगा व हर क्षेत्र में विकास होगा। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सभी का धन्यवाद देते हुए कहा कि मुझे बहुत ही खुशी है कि आज एसोसिएशन में 1350 मेंबर जुड़ चुके है। जिसमे माइक्रो, स्माल, सभी इंडस्ट्रीज जुडी हुई है।  उन्होंने कहा मै भी एमएएफ का सदस्य हूं और खुशी की बात ये है कि जब ये एसोसिएशन शुरू हुई तब से सदस्य हूँ। जोकि माइक्रो से शुरू हुई थी जिसे रमणीक प्रभाकर ने कड़ी मेहनत से सींचा है। उन्होंने कहा कि सरकार उद्योगों के लाभ के लिए बहुत सी स्कीम बना रही है जिसका फायदा एसोसिएशन के माध्यम से सभी को मिलेगा। उन्होंने बहुत सारे सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यो की जानकारी दी। रमणीक प्रभाकर ने सुखदेव को एमएएफ का प्रधान बनाने की घोषणा की व उन्हें बधाई दी। अजय जुनेजा ने भी सुखदेव सिंह को प्रधान बनाए जाने पर हार्दिक बधाई दी व अन्य एसोसिएशन के प्रधानों ने पुष्प गुच्छे दिए। रमणीक प्रभाकर को महासचिव व ऋषि त्यागी को कोषाध्यक्ष बनाया गया। प्रभाकर ने कहा कि चुनाव की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है व जल्द ही कार्यकारिणी सदस्यों की भी घोषणा की जाएगी । इस मौके पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सबका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि आप सभी के सहयोग से मैं यहां  पहुंचा हूूं। केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व विधायकों के सहयोग से विकास कार्य हो रहे है। फरीदाबाद में ऐसी सडक़े बनाई जा रही जो 40 साल तक नहीं टूटेंगी।

Related posts

फरीदाबाद:डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार ने गांव नवादा, तिगांव व मुंझेड़ी के 4 अवैध कालोनियों में की भारी तोड़फोड़।

webmaster

चौरासीपाल के सरदारी ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर को पगड़ी पहना कर दिया समर्थन, देखिए वीडियो।  

webmaster

किसानों द्वारा संभावित दिल्ली कूच के मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह से सतर्क, हंगामा किया तो जाओगे जेल -सीपी।

webmaster
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x