Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :शहनाई होटल में पनीर की सब्जी में मरे हुए चूहे का बच्चा मिलने के वयारल को देखने के बाद स्वास्थ्य विभाग का छापा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : एनआईटी स्थित डाक घर के समीप एक होटल में मंगवाए  गए पनीर की सब्जी में मरे हुए चूहा का बच्चा  मिलने के बाद वयारल वीडियो को देखने के बाद आज स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया और स्वास्थय विभाग की टीम ने  शहनाई होटल में छापामारी की। छापामारी के दौरान  स्वास्थय विभाग ने पनीर,टेमोटे व आटा के सैंपल लिए और होटल में तैयार पनीर की सब्जी सहित कई सब्जियों को सड़क पर फेंकवा  दिया।उधर , होटल संचालक सुनील का कहना हैं कि जिस ग्राहक ने यह वीडियो वयारल किया हैं उसकी मंशा बिल्कुल ठीक  नहीं हैं, बल्कि इसके आड़ में उनसे मोटी रकम चाहता हैं, यह कार्रवाई जो उन के होटल में हुई हैं वह एक साजिश का हिस्सा हैं। वह पिछले 30 सालों से इस कारोबार में हैं इससे पहले इस तरह से कभी नहीं हुआ।


इंस्पेक्टर पृथ्वी सिंह का कहना हैं कि बीते रात करीब 11 बजे एक वयारल वीडियो उन्हें मिला था इस वीडियो में पनीर की सब्जी में चूहे का बच्चा मरा हुआ था। इसके बाद उन्होनें वयारल वीडियो की  बारीकी से जांच की तो पता चला की, यह वयारल वीडियो एनआईटी के शहनाई होटल का हैं के बाद वह अपने टीम के साथ शहनाई होटल में पहुंचे तो देखा यहां खाने पीने के सामानों में काफी लापरवाही बरती जा रहीं हैं,इस छापामारी के दौरान उन्होनें देखा की जिस स्थान पर रोटी बनाई जा रहीं हैं,उस आटे के ऊपर कोकरेच चल रहीं हैं। उनका कहना हैं कि इस छापेमारी के दौरान उन्होनें होटल से पनीर , टमेटो सॉस व आटा के सैंपल लिए हैं। इस सैम्पल को लैब में जांच के लिए भेजा जाएगा का रिपोर्ट आने पर जो भी कानूनी कार्रवाई बनेगी वह अवश्य की जाएगी। इस कार्रवाई के वक़्त होटल में तैयार पनीर की सब्जी , दाल व कई और सब्जियों को फेंकवा दिया गया हैं ।उधर , होटल संचालक सुनील का कहना हैं कि जिस ग्राहक ने यह वीडियो वयारल किया हैं उसकी मंशा बिल्कुल ठीक  नहीं हैं, बल्कि इसके आड़ में उनसे मोटी रकम चाहता हैं, यह कार्रवाई जो उन के होटल में हुई हैं वह एक साजिश का हिस्सा हैं। वह पिछले 30 सालों से इस कारोबार में हैं इससे पहले इस तरह से कभी नहीं हुआ।



Related posts

फरीदाबाद : अन्ना हजारे से दिल्ली में मिले फरीदाबाद के युवा, भ्रष्टाचार के खिलाफ जसवंत पंवार को मिली जिम्मेवारी

webmaster

फरीदबाद : क्राइम ब्रांच ,साइबर सेल ने लोन दिलाने के नाम पर लाखों रूपए की ठगी करने वाले 4 धोखेबाजों को गिरफ्तार किए हैं, नगदी बरामद।

webmaster

फरीदाबाद : डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार ने चार कलोनिनाइजरों पर शिंकजा कसने के उद्देश्य से मुकदमा कराया दर्ज, अवैध प्लाट न खरीदें।

webmaster
error: Content is protected !!