Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद वीडियो

फरीदाबाद:सूरजकुंड के चार्मवुड में बुजुर्ग का अपहरण कर हत्या करने वाला नौकर और उसका दो दोस्त निकला,अरेस्ट-देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:सूरजकुंड स्थित चार्मवुड विलेज रहने वाले एक बुजुर्ग का अपहरण कर, साफी से गला घोंट कर हत्या करने तीन आरोपित को डीएलएफ क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया हैं। इसमें मुख्य आरोपित मृतक बुजुर्ग का नौकर हैं। नौकर अपने मालिक गुरुवचन की जायदाद हड़पने की नियत से इस सनसनी खेज वारदात को अंजाम दिया था। यह खुलासा आज एसीपी मुख्यालय आदर्शदीप सिंह ने सेक्टर -21 सी स्थित अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए हैं। 
एसीपी आदर्शदीप सिंह ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि बीते 15 सितंबर- 2020 को एक शिकायतकर्ता रविंदर निवासी सुशांत लोक, गुरुग्राम ने सूरजकुंड थाने  शिकायत दी थी कि उनका साला गुरु वचन सिंह जो कि चार्मवुड विलेज, सूरजकुंड में रहता है। जिसका मोबाइल फोन काफी दिनों से स्विच ऑफ आ रहा हैं, जो कि मैंने उसके घर सूरजकुंड जाकर देखा तो उसके मकान पर ताला लगा हुआ था और उसने आस पड़ोस के लोगों से पूछने पर पता चला कि वह 20-25 दिन से गायब है। इस परसूरजकुंड थाने में एक गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी.उनका कहना हैं कि इस केस गंभीरता से लेते हुए पुलिस कमिश्नर ओ.पी.सिंह ने आगे की कार्रवाई की जिम्मेदारी डीएलएफ क्राइम ब्रांच को सौपी गई थी। इस केस को जल्द सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच, डीएलएफ के इंचार्ज अनिल कुमार ने एक विशेष टीम गठित की। जब उनकी टीम ने इस केस की जांच शुरू की तो उसकी सुई गुरु वचन के नौकर भरत उर्फ मोनू निवासी अल्मोड़ा उत्तराखंड हाल किराएदार सेहतपुर पल्ला,फरीदाबाद पर अटक गई। इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर नौकर भरत उर्फ़ मोनू से सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि अपने मालिक गुरु वचन को अपने साथियों राहुल और दीपक निवासी जैतपुर ,दिल्ली के साथ मिलकर बीते  29 अगस्त -2020 को अपहरण कर हत्या कर दी और उसकी लाश को सबूत नष्ट  करने की नियत से गंगा नहर, अनूप शहर, उत्तर प्रदेश में फेंक दिया।

उनका कहना हैं कि इसके बाद इस केस में अपहरण व हत्या और सबूत नष्ट करने धाराओं को जोड़ दिया गया हैं। पूछताछ में आरोपित नौकर भरत ने बताया कि उसने अपने मालिक गुरु वचन की हत्या प्रॉपर्टी हड़पने के लिए थी। पूछताछ पर आरोपी नौकर भरत ने बताया कि उसने अपने मालिक गुरु वचन की हत्या प्रॉपर्टी के चलते की थी। उसने यह बताया कि  अपने साथी दीपक की कार की नंबर प्लेट बदलकर मृतक गुरु वचन का अपहरण कर साफी से गला घोंट  कर उसकी हत्या कर लाश  को गंगा नदी अनूपशहर यूपी इलाके में ले जा कर फेंक दी थी। हत्या उपरांत आरोपी नौकर ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रॉपर्टी के कागजात अपने मालिक गुरु वचन के घर से चोरी कर किसी व्यक्ति को नकली गुरु वचन बनाकर उत्तर प्रदेश से जीपीए एवं अन्य दस्तावेज तैयार करा लिए थे। आरोपी नौकर भरत के साथी आरोपित  राहुल और दीपक को पुलिस ने भरत की निशानदेही पर आज गिरफ्तार किया हैं। तीनों आरोपितों  को आज अदालत में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इस रिमांड के दौरान आरोपितों से वारदात में इस्तेमाल गाड़ी, प्रॉपर्टी के नकली कागजात, और मृतक गुरु वचन की लाश  बरामद की जाएगी।

Related posts

फरीदाबाद :भाभी ने रची थी अपने देवर की हत्या की साजिश, भाइयों ने अपनी बहन की उजड़े घर को बसाने के उद्देश्य से की संजय की हत्या, लोकेंद्र।

Ajit Sinha

लड़की से आरोपित ने कहा, तू मेरे साथ शादी कर ले, नहीं तो मैं सुसाइड कर लूंगा, और सुसाइड नोट में तेरा नाम लिख जाऊंगा-अरेस्ट।

Ajit Sinha

पटाखे छोड़ने को लेकर दो घटनाओं में हुई फायरिंग एक शख्स को लगी गोली,एक महिला को छूकर निकली गोली, आरोपित अरेस्ट।

Ajit Sinha
//lemsoodol.com/4/2220576
error: Content is protected !!