Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

कांग्रेस सरकार बनने पर कालोनियों में रहने वाले लोगों को दी जाएगी सेक्टरों जैसी सुविधाएं : ललित नागर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर ने आज अपने चुनाव प्रचार अभियान के तहत तिगांव क्षेत्र की कालोनियों में नुक्कड सभाओं के माध्यम से भाजपा सरकार पर विकास में भेदभाव बरतने का आरोप लगाया। नागर ने कहा कि भाजपा ने पांच सालों के दौरान इन कालोनियों में रहने वाले लोग बुनियादी सुविधाओं से महरुम रखा, जिसके चलते यहां रहने वाले लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हो रहे है। उन्होंने कहा कि विधानसभा के पटल पर उन्होंने कई बार इन कालोनियों के विकास की बात को उठाया, जब कहीं जाकर सरकार ने यहां कुछ विकास के कार्य जरुर करवाएं लेकिन वह ऊंट के मुंह में जीरे के समान है।

ललित नागर ने बीती रात सूर्या विहार-3, सेक्टर-28, 13/3, संतोष नगर, दीपावली कालोनी, अजय नगर, सूरदास कालोनी सहित कई कालोनियों में आयोजित नुक्कड सभाओं में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान कालोनियों में आयोजित सभाओं में पहुंचने पर लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत कर उन्हें अपने खुले समर्थन देने का ऐलान किया। कालोनियों में आयोजित नुक्कड़ सभाएं भी भीड़ के लिहाज से जनसभाओं में तब्दील हो गई और लोगों ने एक स्वर से कालोनियों में सीवर लाईन, पानी व गलियों के निर्माण में विधायक ललित नागर द्वारा विपक्ष में रहते हुए भी विधानसभा में पुरजोर तरीके से आवाज उठाकर कार्य को शुरु करवाने पर उनका तहेदिल से आभार व्यक्त किया। कालोनियों में मिले अपार जनसमर्थन से भाव-विभोर कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर ने कहा कि पिछले 10 साल से कालोनियों के लोग उनके भाई बनकर उनके हर संघर्ष में खड़े रहे है और मैंने भी विधायक नहीं बल्कि लायक बेटे की तरह उनका सेवक बनकर कर्ज उतारने का काम किया है।



क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सभी कालोनियों में विकास कराने की आवाज मैंने सडक़ से लेकर विधानसभा के पटल पर उठाई और सरकार को मजबूर किया कि इन पिछड़ी कालोनियों में कम से कम मूलभूत सुविधाएं तो उपलब्ध करवाई जाए। इसी का परिणाम है कि आज इन कालोनियों में जो भी विकास कार्य दिख रहे है, वह सब मेरे संघर्ष का ही परिणाम है। उन्होंने लोगों का आश्वस्त किया कि प्रदेश में निश्चित तौर पर कांग्रेस की सरकार बनेगी और इन कालोनियों का विकास अब सेक्टरों की तर्ज पर किया जाएगा। यहां वह सभी सुविधाएं उपलब्ध कराऊंगा, जो सेक्टरों में रहने वाले लोगों को मिलती है। वहीं उन्होंने कालोनी वासियों से आह्वान किया कि चुनावी समय में आपको गुमराह करने आने वाले भाजपा उम्मीदवार से यह जरुर पूछे कि आप अपनी भाजपा सरकार के दौरान 5 साल कहां गए हुए थे क्योंकि इन पांच साल में एक बार भी हमारी किसी समस्या को हल करवाने के लिए उन्होंने पहल तक नहीं की। सभा में मौजूद लोगों ने दोनों हाथ उठाकर श्री नागर को विश्वास दिलाया कि पिछली बार की तरह इस बार भी वह उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजने का काम करेंगे।

Related posts

फरीदाबाद : ग्रेटर फरीदाबाद के बिहारी कॉलोनी में निगम प्रशासन ने एक तो बने बनाएं दुकानों को तोड़ दिया और 3 निर्माणकर्ताओं पर केस दर्ज करवा दिया।

webmaster

फरीदाबाद :लोकसभा चुनाव में प्रत्यासियों के द्वारा सरकारी व गैर सरकारी संस्थाओं के प्रांगण मे कोई कार्यक्रम किया तो खैर नहीं।

webmaster

फरीदाबाद : यह हमारा सौभाग्य है कि हम हिन्दुस्तान में जन्मे और हिंदुत्व का अंग बने, हिंदत्व भारत में गर्व का विषय है, बौद्धिक प्रमुख अजय कुमार ।

webmaster
error: Content is protected !!