Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद वीडियो

क्राइम ब्रांच,सेक्टर -85 ने कपडा व्यापारी के बेटे को पांच पिस्तौल व 90 कारतूस के साथ किया गिरफ्तार, देखिए इस वीडियो में।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -85 ने आज एक शख्स को हथियार की तस्करी करने के जुर्म में एक  कपडा व्यापारी के बेटे को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार किए गए हथियार तस्कर से पुलिस पांच पिस्तौल व 90 जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं। इनमें से दो पिस्टल व तीन देशी कट्टे शामिल हैं। इनके खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं। यह खुलासा आज एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस किए।  

एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने आज पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि क्राइम ब्रांच, सेक्टर -85 के इंचार्ज सुमेर सिंह को एक गुप्त सूचना मिली कि एक असेंट कार में एक शख्स भारी मात्रा में हथियारों का खेप लेकर पलवल जिले में किसी बदमाश को सप्लाई देने के लिए सेक्टर-दो के रास्ते जाएगा। उनका कहना हैं कि इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए उन्होनें क्राइम ब्रांच, सेक्टर -85 के इंचार्ज सुमेर सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई और गठित की गई टीम को उन्होनें मुखबिर के द्वारा बताए गए स्थान पर भेज दिया। इसके बाद इस हथियार तस्कर को पकड़ने के लिए उनकी टीम ने अपना जाल बिछा दिया। जैसे मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिए वाला असेंट कार आता हुआ दिखाई दिया, उसे उनकी टीम ने चारों तरफ से  घेर लिया। 



उनका  कहना हैं कि जब उनकी टीम ने उस कार की तलाशी ली तो उसमें से पुलिस ने 90 जिंदा कारतूस ,दो पिस्तौल व तीन देशी कट्टे बरामद की।  उनका कहना हैं कि पूछताछ में आरोपी शख्स ने अपना नाम राम बिंदल, निवासी पलवल बताया , उसने यह भी बताया कि उसके पिता का पलवल बस अड्डा के समीप कपडे की दूकान हैं और बल्लभगढ़ स्थित  सेक्टर -दो में उसकी मां किराए के एक मकान में रहती हैं। उनका कहना हैं कि आरोपी राम बिंदल ने पुलिस को यह भी बताया कि पलवल के बदमाशों को यह हथियार के खेप को सप्लाई देना था। यह शख्स पिछले दो तीन सालों से इस धंधे को करता आ रहा हैं  और इससे पहले कभी पुलिस के हथ्थे नहीं चढ़ा था। 

Related posts

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच -17 की टीम ने आज 10000 रूपए के मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश दिनेश को अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha

पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह  ने किया प्रशासनिक कार्यों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली महिला पुलिस कर्मचारियों को सम्मानित

Ajit Sinha

फरीदाबाद :सक्षम चैरिटेबल ट्रस्ट ने पांच केंद्रों में छोटे -छोटे बच्चों को 280 स्वेटर बांटे, जहां बच्चों को निःशुल्क शिक्षा दी जाती हैं।

Ajit Sinha
//ceeheesa.com/4/2220576
error: Content is protected !!