Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद भाजपा नेता राजेश नागर का गांव अल्लीपुर घरौडा में,युवाओं ने बाईक रैली के माध्यम से, फूल मालाओं को पहना कर किया स्वागत


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :तिगांव विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर का आज गांव अल्लीपुर घरौडा में जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर गांव के युवाओं ने बाईक रैली के माध्यम से राजेश नागर का स्वागत किया और बाइक रैली के साथ उन्हें जनसभा स्थल तक ले गये। इस अवसर पर गांव की सरदारी ने राजेश नागर का पगडी बांध कर फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर राजेश नागर ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश व प्रदेश में चल रही भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने एक समान विकास कार्य का जनता को दिल जीता है उसका परिणाम आगामी 2019 के चुनावों में भाजपा पूर्ण बहुमत से सत्ता पर काबिज होगी इसका हमें पूर्ण विश्वास है। उन्होने कहा कि हर वर्ग को सम्मान ओर हर वर्ग का विकास ही भाजपा का उद्देश्य है और उसी उद्देश्य पर भाजपा चल भी रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के विकास पुरूष मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर ने प्रदेश को जिस मुकाम पर पहुंचाया है उससे हर वर्ग प्रसन्न है।
उन्होंने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर, केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के प्रयासों से फरीदाबाद को जो पहचान मिली है उससे फरीदाबाद वासी आज भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है। राजेश नागर ने कहा कि जनता की हर समस्या के समाधान के लिए भाजपा का एक एक सिपाही पूरी तरह से तत्पर है और वह जनता के बीच जाकर जनता की समस्याओं केा सुनकर उन्हें हल करवा रहा है एवं सरकार की जनहित की योजनाओं का लाभ जनता को दिलवा भी रहा है। राजेश नागर ने कहा कि आज गांव हो या शहर भाजपा शासनकाल में 24 घण्टे बिजली, सुंदर सडके, पार्क आदि की व्यवस्था हर गांव व शहर में है। जनता पूरी तरह से भाजपा के कार्यो से संतुष्ट है और वह आगामी चुनावों में भी भाजपा को ही देश व प्रदेश की बागडोर देने के लिए तैयार है।
इस अवसर पर ग्रामीणों ने राजेश नागर के समक्ष गांव में मवेशी अस्पताल, हरियाणा रोड की बस सुबह व शाम आवागमन जिससे की गांव की लडकियो को सहूलियत मिल सके, सडकों को दुरूस्त किया जाये। साथ ही स्कूल को अपगे्रेड कराने की मांग के साथ दलित परिवारों के लिए बिजली के तार व कनेक्शन, न्यू कालोनी में की समस्या, पानी के पाईप की व्यवस्था,कालोनी में बिजली के खम्बे है लाइटे नहीं है सहित हैडपम्प लगाने के साथ साथ बाल्मीकि चौपाल की मरम्मत करवाने की मांगों को रखा। जिस पर राजेश नागर ने तुंरत सम्बंधित अधिकारियों से बातचीत कर इन समस्याओ के समाधान के लिए आदेश दिये। कुछ समस्याओं को रखा जिसे राजेश नागर ने तुंरत प्रभाव से दूर करवाया जिस पर उपस्थित ग्रामीणो ने उनका आभार जताया। इस अवसर पर रूप सिंह नागर बाबू समरवीर, सरपंच रतनपाल, अशोक सरपंच, जिला पार्षद सुशील, बाबू अधाना, सरपंच धर्मवीर, रविशवर सरपंच, जीत सिंह भाटी, मेहरचंद यादव, प्रीतम भाटी, फिरे चंदीला, महावीर थानेदार, आर्य प्रहलाद होडल, सरपंच महाशय जी, कवं पाल यादव ब्लाक मैम्बर, डा. गोविंद राम, भूपेन्द्र भाटी डायरेक्टर शूगर मिल, डा. परमानंद, रामेश्वर जोगी अध्यक्ष जोगी समाज, हरीराम जोगी, गजराज जोगी, बाबू राम जोगी, चरण ङ्क्षसह जोगी, प. हरीराम शर्मा, चरण सिंह चंदीला ठेकेदार, देवराज नागर, संजय कसाना, विरेन्द्र सिंह बडगूर्जर, जरीस खान रायपुर, कृष्ण सरपंच, प्रकाश सरपंच, राम कुमार त्यागी, बेगराज भडाना, राव धर्मपाल यादव सहित गामीण उपस्थित थे।

Related posts

फरीदाबाद: ग्रीन फिल्ड कालोनी में तोड़ी गई अवैध निर्माण को फिर से बनाने वाले बिल्डर पर डीटीपी कराएगा एफआईआर दर्ज।  

Ajit Sinha

फरीदाबाद : खेड़ीपुल थाना पुलिस ने शादी का झांसा देकर 22 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म करने व एक बच्चे की मां बनाने वाले को धर दबोचा, एसएचओ।

Ajit Sinha

ग्रीन फिल्ड कालोनी में बिजली की किल्लत होगी दूर ,लगेंगें बिजली के 7 नए ट्रांसफार्मर: वीरेंद्र भड़ाना

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//rndnoibattor.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x