Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

हुक्का बार में ग्राहकों को बढ़ाने के लिए फरीदाबाद पुलिस को 135000 रूपए की मंथली देने का वीडियो वायरल किया था, अरेस्ट   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: पुलिस की छवि को धूमिल करने वाले एक शख्स को क्राइम ब्रांच, सेक्टर- 48 की टीम ने गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपित की पहचान उमेश, उम्र 30 साल, गांव दौलताबाद, फरीदाबाद के रूप में हुई है। ये आरोपित वायरल वीडियो यह कह रहा था की हुक्का  बार चलाने के एवज में सेक्टर -16 की पुलिस को एक लाख 35000 प्रति महीना देता हैं। इस वायरल वीडियो की वजह से इस आरोपित को अरेस्ट किया गया हैं। 

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक बीते 30 दिसंबर- 2020 को शाम के समय एसएचओ सेक्टर- 17, सेक्टर- 16 एरिया में गश्त  कर रहे थे। गश्त  के दौरान उन्हें  मालूम हुआ कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें पुलिस की छवि को धूमिल किया जा रहा है। यह सेक्टर -16 एरिया में अवैध रूप से हुक्का बार चलाने वाले एक शख्स की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें आरोपित एक अन्य व्यक्ति से कह रहा है कि वह अवैध रूप से हुक्का बार चलाने की एवज में पुलिस चौकी सेक्टर- 16, पुलिस, थाना सेक्टर- 17 और  फरीदाबाद शहर  की  क्राइम ब्रांच को ₹135000 रुपए हर महीने देता है।

जब उपरोक्त वीडियो के बारे में एसएचओ सेक्टर-17 को पता चला तो उन्होंने आरोपित के खिलाफ आईपीसी की धारा 499, 500, 419, 417, 420, 188, के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच एसीपी क्राइम अनिल यादव ने क्राइम ब्रांच-48 को सौंप, आरोपित  को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के दिशा निर्देश जारी किए थे। जिस पर क्राइम ब्रांच -48 ने कार्रवाई  करते हुए आरोपित  को आज दौलताबाद गांव एरिया से गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ पर आरोपित  ने बताया कि वह सेक्टर- 16 एरिया में अवैध रूप से हुक्का बार चलाता है उसने ग्राहक बढ़ाने के लिए ऐसा किया है ताकि ग्राहकों को यह विश्वास हो जाए कि इस हुक्का बार पर पुलिस की रेड नहीं पड़ेगी, क्योंकि आरोपित पुलिस को पैसा देता है। आरोपित  ने बताया मैंने यह सब जानबूझकर ग्राहकों को सुरक्षा की भाव देने के मकसद से कहा था , ऐसा कहने से उसके ग्राहक बढ़ेंगे और आमदनी अच्छी होगी। डॉ. अर्पित जैन डीसीपी मुख्यालय  ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित  ने पुलिस की छवि को सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों में धूमिल किया है जिसके चलते आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित को  गिरफ्तार किया गया है,,,आरोपी को कल अदालत में पेश किया जाएगा।

Related posts

200 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा, योग के विद्यार्थियों की योगिक क्रियाओं ने बांधा समा

Ajit Sinha

डॉ. करणी सिंह शूटिंग रेंज में चल रही चैंपियनशिप का पहला दिन

Ajit Sinha

फर्जी आधार कार्ड , पैन कार्ड , वोटर कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश – 3 अरेस्ट।

Ajit Sinha
//vursoofte.net/4/2220576
error: Content is protected !!