Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

पुलिस और कार लुटेरों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल।

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र में पुलिस और कार लुटेरों के बीच बिजली पावर हाउस के पास हुई मुठभेड़ में दो बदमाश के पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके से दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए. एक बदमाश को पुलिस ने कॉम्बिंग ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया है, जबकि फरार दूसरे बदमाश की तलाश की जा रही है.इन बदमाशों कब्जे से पुलिस ने लूटी हुई एजेंट गाड़ी तमंचा और कारतूस बरामद किया है।  पुलिस की हिरासत में मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश बबलू उर्फ देसी और अनुज को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है। 

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी ने बताया कि इन बदमाशों ने 26 अक्टूबर की रात फरीदाबाद से एसेंट गाड़ी सिकंदराबाद जाने के लिए बुक की थी. लेकिन सिकंदराबाद के रास्ते में इन बदमाशों ने ड्राइवर को बांधकर कार लूटकर फरार हो गए  थे. ड्राइवर ने इस लूट की सूचना अपने मालिक को दी थी, जिसने थाना दनकौर में इसकी एफ.आई. आर दर्ज कराई थी.एडीसीपी ने बताया कि मुखबिर से पुलिस को पता चला कि लूट की गाड़ी दनकौर थाना क्षेत्र में देखी गई है,जिसके बाद पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया. जब बिजली पावर हाउस के पास गाड़ियों की चेकिंग की जा रही थी तभी से सामने से आ रही संदिग्ध एसेंट गाड़ी को देख उसे रुकने का इशारा किया गया.  जिस पर सवार बदमाशों ने कार को तेजी से बढ़ते हुए भागने का प्रयास किया. पुलिस ने जब कार का पीछा किया और बदमाशों को घेर लिया, 

तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया. पुलिस की जवाबी फायरिंग में  दो बदमाशों बबलू और अनुज पैर में गोली लग जाने के कारण वही गिर गए. जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया.  इनके 2 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. इनमें से एक बदमाश नितिन उर्फ हनुमान पुलिस ने कॉम्बिंग कर पकड़ा,  जबकि एक बदमाश भी फरार बताया जा रहा है.एडीजीपी का कहना है कि इन बदमाशों से लूटी गई एसेंट कार, दो तमंचे और खोखा कारतूस बरामद किया गया है पुलिस इन बदमाशों का आपराधिक इतिहास भी खंगालने में जुटी है.

Related posts

फरीदाबाद: डाक खाने केएक कर्मचारी को 20 लाख रूपए की फिरौती मांगने, न देने पर जान से मार की धमकी देने के आरोपित अरेस्ट।

Ajit Sinha

अंतरराज्यीय लूटेरे और वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, पाँच बदमाश अरेस्ट, 16 वाहनों और सात मोबाइल फोन बरामद

Ajit Sinha

फरीदाबाद: स्टेट विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने नगर निगम के एक क्लर्क को 8000 रूपए रिश्वत लेते हुए अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x