Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

दरोगा की पिस्तौल छीन कर भाग रहा बलात्कार के आरोपी मुठभेड़ के बाद पुनः गिरफ्तार, पैर में गोली से घायल-देखें वीडियो

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा; दरोगा की पिस्तौल छीन कर भाग रहे बलात्कार के आरोपी सोनू को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पुनः गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी के पैर में गोली लगी है और उसे इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर स्थित सूरजपुर कस्बे में 8 साल की बच्चे के साथ दुष्कर्म के आरोप सोनू को बुधवार को गिरफ्तार किया गया था। 

ग्रेटर नोएडा सूरजपुर कस्बे में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले युवक को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया था। डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने बताया बच्ची के पड़ोस में रहने वाला युवको के घर रबूपुरा के जौनचाना गांव का रहने वाला सोनू नौकरी की तलाश में अक्सर आता था। मंगलवार को देर शाम को जब अपने भाई के साथ खेल रही थी आरोपी सोनू  बच्ची को बहला-फुसलाकर मकान की पांचवीं मंजिल पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया। किसी तरह बच्ची घर पहुंची और पड़ोसी युवक की करतूत के बारे में बताया। परिजनों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। सूरजपुर कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहीं कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को धर दबोचा था। 

सोनू को शाम को पुलिस चाकू बरामद करने के लिए उसे घटनास्थल पर लेकर गई थी, तभी उसने एक दारोगा की पिस्टल छीन भागने की कोशिश की। पुलिस ने जब उसे पकड़ने का  प्रयास किया तो उसने पिस्टल से गोली चला दी, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई  की जिसमे उसके पैर में गोली लागने से गिर गया और पुलिस ने उसे दबोच कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। एडीसीपी नोएडा सेंट्रल अंकुर अग्रवाल ने बताया कि आरोपी को छानबीन के लिए मौके –ए-वारदात पर ले जाया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पुलिस को बताया था कि उसने एक कंपनी के दफ्तर के पीछे एक चाकू छुपाया है। उन्होंने बताया कि जब चाकू बरामद करने के लिए पुलिस कर्मी वहां पहुंचे तो आरोपी एक दारोगा  की पिस्तौल छीन ली और मौके से भाग गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी का पीछा किया, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद उसने अधिकारियों पर गोली चला दी। उन्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी और उसे अस्पताल ले जाया गया है। अग्रवाल ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related posts

6 करोड़ रूपए के 900 ग्राम हेरोइन के साथ दो ड्रग तस्करों को पुलिस ने  किया गिरफ्तार। 

Ajit Sinha

हत्या के मामले में तीन माह से फरार चल रहे 15 हजार रुपये का इनामी को पुलिस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

बाइक सवार बदमाशों ने हथियारो के बल ज्वैलर्स को लूटा, पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। 

Ajit Sinha
//wigrooglie.net/4/2220576
error: Content is protected !!