Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय वीडियो

मोदी सरकार की पिट्ठू दिल्ली पुलिस गुंडागर्दी की सब हदें पार कर गई। आज जो 75 वर्षों में नहीं हुआ- रणदीप सुरजेवाला

अजीत सिन्हा/नई दिल्ली
रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पत्रकारों को संबोधित करके हुए कहा कि नमस्कार साथियो! आज मोदी सरकार भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार की पिट्ठू दिल्ली पुलिस गुंडागर्दी की सब हदें पार कर गई। आज जो 75 वर्षों में नहीं हुआ, वो मोदी सरकार की पिट्ठू पुलिस ने भाजपा के इशारे से किया। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के कार्यालय में दरवाजे तोड़कर अंदर घुसना और अंदर घुसकर नेताओं और कार्यकर्ताओं को पीटना, ये दर्शाता है कि अब हमारे देश में प्रजातंत्र की हत्या हो चुकी है, संविधान को बुल्डोजर के नीचे रोंद दिया गया है और केवल और केवल कुशासन और अत्याचार का ही शासन बचा है। पर इसे चेतावनी मानें दिल्ली पुलिस भी और भाजपाई कि हमारे सब्र का इम्तिहान ना लें। किस हैसियत से दिल्ली पुलिस ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के कार्यालय के अंदर हमला बोला? कैसे वो दरवाजा तोड़कर अंदर आकर कार्यकर्ता और नेताओं को पीट सकते हैं? फिर तो इस देश में हर घर में जहाँ मां, भाई, बहन, बेटी, पिता है, दरवाजा तोड़ेगी दिल्ली पुलिस, अंदर जाएगी और पीटेगी और कहेगी कि आप घर में 5 लोग क्यों बैठे हैं? इसका जवाब और हिसाब दोनों मोदी सरकार और दिल्ली पुलिस को देना पड़ेगा।

हमारे धैर्य का इम्तिहान मत लें, हम गांधीवादी जरुर हैं, हम अहिंसक जरुर हैं, पर इसका हिसाब लिया जाएगा और वो सारे दिल्ली पुलिस के अधिकारी जो अब कठपुतली बनकर मोदी सरकार की चापलूसी में लगे हैं, तलवे चाटने में लगे हैं, वो ये भी जान लें कि एक-एक अधिकारी का, जो कानून और संविधान की हत्या कर रहा है, कानून को अपने हाथ में ले रहा है, उसका हिसाब भी होगा।हम कड़े से कड़े शब्दों में मोदी सरकार और दिल्ली पुलिस के इस कु-कृत्य की भर्त्सना करते हैं और मांग करते हैं कि उन सब पुलिस अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज कर उन्हें सस्पेंड किया जाए और उनके खिलाफ डिपार्टमेंटल इंक्वायरी भी बैठे इस कु-कृत्य के बाद भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने ये निर्णय लिया है कि आज पूरे देश में 4 बजे हमारे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षगण या कांग्रेस विधायक दलों के नेतागण, जो भी उपलब्ध होगा, आज तो वो इसकी भर्त्सना करेंगे ही,

कल पूरे देश के अंदर राजभवनों का घेराव भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के लोग करेंगे, क्योंकि मोदी सरकार के इशारे पर ये हो रहा है और राजभवन जो है, वो मोदी सरकार का प्रतिबिंब है।17 तारीख को एक दिन छोड़कर कल के बाद, हर जिला मुख्यालय पर भी जिस प्रकार से द्वेषपूर्ण ईडी की कार्यवाही हो रही है, जिस प्रकार से महंगाई के खिलाफ आवाज ना उठे, उसे दबाया जा रहा है, 31 साल में सबसे अधिक पायदान पर महंगाई है। बेरोजगारी के खिलाफ उठने वाली राहुल जी की आवाज को दबाया जा रहा है। किसान के हक में उठने वाली राहुल गांधी जी की आवाज को दबाया जा रहा है।

शोषित, वंचित, अनुसूचित जाति, आदिवासी, पिछड़ों के, अल्पसंख्यकों के हक में उठने वाली राहुल गांधी जी की आवाज को दबाया जा रहा है और अब कांग्रेस के मुख्यालय पर भी हमला बोला जा रहा है एक षडयंत्र के तहत। कल हर गवर्नर हाउस का घेराव होगा और परसों हर जिला मुख्यालय पर कांग्रेस के लोग प्रदर्शन करेंगे। जान लें मोदी जी प्रजातंत्र की अवहेलना करने वालों की खैर नहीं। अहंकार रावण का भी टूटा, अहंकार कंस का भी टूटा, अहंकार दुर्योधन का भी टूटा। अहंकार आज की सत्ता के सिंहासन पर बैठे मदमस्त लोगों का भी टूटेगा।

Related posts

राहुल गांधी ने कहा, इस देश ने जो 70 साल में बनाया, उसको 8 साल में खत्म कर दिया, आज हिंदुस्तान में लोकतंत्र नहीं है-वीडियो

Ajit Sinha

मेलबर्न: रहाणे ने कहा कि हमारे पास पर्थ में मौका था, लेकिन वर्तमान में रहना और बीती बातों को न सोच कर अपना सर्वश्रेष्ठ करने पर ध्यान देना अच्छा होता है.

Ajit Sinha

कांग्रेस सांसद गौरव गोगई व प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आज आयोजित संयुक्त प्रेस वार्ता में क्या कहा सुने लाइव वीडियो में

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x