Athrav – Online News Portal
अपराध उत्तर प्रदेश हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने कथा वाचक, उसकी पत्नी, बेटी व बेटा की हत्या करने के जुर्म में टोल प्लाजा के पास से पकड़ा, गाडी में आग लगा कर भाग रहा था। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
पानीपत: सोमवार की रात उत्तरप्रदेश के शामली में  कथा वाचक अजय पाठक उनकी पत्नी, बेटी व बेटे की हत्या करने के  आरोपी को देर रात थाना सैक्टर-13/17 पानीपत पुलिस ने जीटी रोड़ टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया हैं। गिरफतार आरोपी हिमांशु निवासी शामली उत्तरप्रदेश  देर रात पानीपत जीटी रोड़, टोल प्लाजा के पास इक्को स्पोर्ट कार मे आग लगाकर भाग रहा था। टोल प्लाजा पर मौजूद थाना सैक्टर 13/17 पुलिस ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ कर फायर ब्रिगेड की गाड़ी से आग बुझाई तो कार के अंदर बच्चे का अधजला शव बरामद हुआ। पुलिस के मुताबिक  हिमांशु को देर रात ही उत्तरप्रदेश पुलिस के हवाले कर दिया । वही, बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सिविल अस्पताल के शव गृह मे रखवाया गया।

थाना सेक्टर 13/17 प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक  सुमित कुमार  के कुशल दिशा-निर्देशानुसार बीती रात थाना सैक्टर 13/17 की एक टीम जीटी रोड़ टोल प्लाजा के  पास नाकाबंदी कर संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की गहनता से जांच कर रही थी। इसी दौरान समय करीब 11 बजे  जिला पुलिस कन्ट्रोल रूम को उत्तरप्रदेश पुलिस से सूचना मिली की शामली मे 30/31 की रात अजय पाठक, उसकी पत्नी, बेटी की हत्या करने व बेटे का अपहर्ण करने की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी कार में सवार हो हरियाणा की तरफ आने वाला है। इसके तुरंत बाद जिला पुलिस कन्ट्रोल रूम से आरोपी की धरपकड़ बारे वीटी की गई। पहले से ही जीटी रोड़ टोल प्लाजा के पास मौजूद थाना सैक्टर 13/17 पुलिस टीम को यह वीटी मिलते ही उन्होंने और अधिक सक्रियता से वाहनो की जांच करनी आरंम्भ कर दी। कुछ समय पश्चात टोल प्लाजा के पास जीटी रोड़ पर फोर्ड ऐजेन्सी के सामने एक युवक कार में  आग लगा कर भागता हुआ पुलिस टीम को नजर आया। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाही करते हुए शख्स  को मौके  पर काबू  कर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों से आग बुझाई। इसी दौरान आरोपी को पकड़ने के लिए पिछे लगी यूपी पुलिस की टीम भी मौके  पर पहुच गई।



गाड़ी की तलाशी ली तो अंदर बच्चे का अधजला शव बरामद हुआ। गिरफ्तार आरोपी हिमांशु को देर रात ही उत्तरप्रदेश  पुलिस के हवाले किया गया। वही, बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सिविल अस्पताल के शव गृह मे रखवाया गया। इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि मोके पर यूपी पुलिस द्वारा आरोपी हिमांशु से की गई प्रारंभिक पुलिस पूछताछ में सामने आया की आरोपी हिमांशु  कथा वाचक अजय पाठक की भजन मंडली मे काम करता था। आरोपी ने सोमवार 30/31 दिसंबर की देर रात यूपी शामिल में   अजय पाठक के घर मे अजय, उसकी पत्नी, बेटी व बेटे की हत्या कर पुलिस पकड़ से बचने के लिए सभी शवो को ठिकाने लगाने के लिए अजय की इक्को स्पोर्ट कार मे डालने का प्रयास किया। परंतु बच्चे का शव कार में  डालने के बाद आरोपी और शवो को कार में  नही डाल सका। आरोपी हिमांशु कार में  बच्चे के शव को लेकर पूरा दिन दिल्ली की सीमा मे घूमता रहा।

Related posts

लॉकडाउन-3: सफ़ेद अम्बेस्डर कार पर लिखा था दिल्ली सरकार, चालक कर रहा था शराब की तस्करी

Ajit Sinha

फरीदाबाद की एक युवती से 7 करोड 59 लाख रुपये की साइबर ठगी करने के वाले 16 साइबर ठग पकड़े गए-वीडियो देखें।

Ajit Sinha

अनुबंध या आउटसोर्सिंग कर्मियों के वेतन में वृद्धि

Ajit Sinha
//nutchaungong.com/4/2220576
error: Content is protected !!