Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली

चावल की बोरियों से लदी हुई कंटेनर हौंडा सिटी कार पर पलटी, कार में सवार दोनों लड़कों की घटना स्थल पर हुई मौत।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट  
नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली में हुए एक सड़क हादसे में कंटेनर की चपेट में आकर 2 कार सवार व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा मंगलवार रात को लाजपत नगर इलाके में हुआ। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात को लाजपत नगर फ्लाईओवर के पास ट्रक के पलट जाने से एक कार में यात्रा कर रहे दो व्यक्तियों की मौत हो गई। दरअसल,कंटेनर कार पर गिर गया। पुलिस का कहना है कि मंगलवार रात को लाजपत नगर फ्लाईओवर के नीचे कंटेनर और एक होंडा सिटी कार के बीच हादसा हो गया। यहां पर कंटेनर पलटने से होंडा सिटी कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है।

कार में सवार दोनों शख्स इवेंट मैनेजमेंट का काम करते थे, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार रात को लाजपत नगर फ्लाईओवर के पास ट्रक अचानक पलट गया। ट्रक के पलटते ही उसके ऊपर रखा कंटेनर सड़क से गुजर रही एक कार पर जा गिरा। इस हादसे  में कार में यात्रा कर रहे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।मरने वाले लड़कों के नाम अंकित मल्होत्रा व रंजन कालड़ा हैं।

आज तड़के लगभग 3 बजकर 45 मिनट पर यह हादसा हुआ। दोनों लड़के हौंडा सिटी कार में एयरपोर्ट फ्लाइट पकड़ने के लिए जा रहे थे इनमें से एक लड़का कोलकाता बिजनेस के सिलसिले में जा रहा था। इनमें से एक मृतक कड़कड़ डूमा , दिल्ली व दूसरा शख्स लाजपत नगर , दिल्ली के रहने वाला था । कंटेनर में चावल की बोरियां लदी हुई थी।  

Related posts

कांग्रेस का 85वां पूर्ण अधिवेशन फरवरी, 2023 के दूसरे पखवाड़े में, रायपुर, छत्तीसगढ़ में आयोजित किया जाएगा।​​

Ajit Sinha

वीडियो:अग्निपथ की बात, युवाओं से विश्वासघात,ना सुरक्षा, ना रैंक, ना पेंशन, अग्निपथ तो है, सिर्फ एक टेंशन-कांग्रेस

Ajit Sinha

पैसों की तंगी में बीमार बच्चे को ही बेचने जा रही थी मां, आगरा के सदर थाने की पुलिस ने की 11000 रूपए की मदद

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!