Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

एसटीएफ ने 25000 का इनामी बदमाश किया‌ गिरफ्तार, पकड़े गए बदमाश पर हत्या, लूटपाट सहित कुल 25 मुकदमें दर्ज हैं। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़:हरियाणा पुलिस की एसटीएफ टीम ने 25000 के इनामी बदमाश राजीव उर्फ राजू पंडित को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपी के खिलाफ  हत्या, लूट, धोखाधड़ी तथा फिरौती के लगभग 25 मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज है। तथा आरोपी 5-6 हत्या अवैध हथियार रखने  के केसो  में वांछित अपराधी है। प्रवक्ता के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान राजीव उर्फ राजू पंडित गांव नंगल जिला भिवानी के रूप में हुई है। 

हरियाणा पुलिस द्वारा  आरोपी के ऊपर  25000 का इनाम रखा हुआ था। गिरफ्तार किए गए आरोपी के खिलाफ  हत्या, लूट, धोखाधड़ी  तथा फिरौती के लगभग 25 मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज है। तथा आरोपी 5-6  हत्या अवैध हथियार रखने के केसो में वांछित अपराधी है। गिरफ्तार किया गया उपरोक्त अपराधी  हरियाणा तथा अन्य राज्यों में  आंतक का पर्याय बना हुआ है तथा भिवानी जिले में राजू नंगल गैंग चलाता है.गिरफ्तार आरोपी को कल अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा ताकि आरोपी द्वारा की गई अन्य वारदातों का भी खुलासा किया जा सके । 



पुलिस महानिदेशक अपराध  पी.के अग्रवाल ने उपरोक्त अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए समस्त एसटीएफ की टीम की सराहना की है तथा उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में हरियाणा पुलिस एसटीएफ टीम द्वारा लॉरेंस बिश्नोई तथा राजू बसौंदी गैंग के दो लाख के इनामी बदमाश पवन उर्फ तोतला को भी गिरफ्तार किया गया था।

Related posts

आम आदमी पार्टी हरियाणा में स्थानीय निकाय एवं पंचायती राज के सभी चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी- डॉ. सारिका वर्मा

Ajit Sinha

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का किया शुभारंभ

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ओयो होटल में रस्सी से गला दबाकर लड़की की हत्या करने वाले आरोपी को सेक्टर 31 पुलिस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
//kauraishojy.com/4/2220576
error: Content is protected !!