Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय वीडियो

बीजेपी नेता बनीं सोनाली फोगाट ने मार्केटिंग कमेटी सचिव को चप्पल और थप्पड़ से की पिटाई, देखें वायरल वीडियो

नई दिल्ली: टिकटॉक (Tiktok) स्‍टार से बीजेपी नेता बनीं सोनाली फोगाट शुक्रवार को हिसार में बालसमंद मंडी के दौरे के दौरान मार्केट कमेटी के एक पदाधिकारी की चप्पल से पिटाई के मामले में विवादों में घिर गईं. सोनाली फोगाट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोनाली फोगाट के इस पदाधिकारी को थप्पड़ और चप्पल से मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसे लेकर बॉलीवुड से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं और मनोहर लाल की इस नेता की जबरदस्त सोशल मीडिया पर खिलाफत हो रहीं हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी ट्वीट किया हैं और लिखा हैं खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे।


बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘बीजेपी नेता सोनाली फोगाट को मार्केट कमेटी सेक्रेटरी को चप्पलों से पीटते हुए देखकर हैरान हूं. यह सिर्फ घमंड है. पार्टी सिद्धांतों के खिलाफ जाने के लिए खट्टर सरकार को उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही करनी चाहिए. उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए.’ बीजेपी नेता बनीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) टिकटॉक पर काफी पॉपुलर रही हैं, और उनके ढेरों वीडियो भी हैं. यह घटना शुक्रवार को उस समय हुई जब सोनाली, किसानों के बाजार का निरीक्षण कर रही थीं. वह बाद में किसानों की शिकायतों की सूची लेकर इस पदाधिकारी के पास पहुंची थी, जिसने कथित तौर पर उन्‍हें ‘ड्रामेबाज’ कहा था. इस कथित टिप्पणी से नाराज सोनाली ने इस अधिकारी की पिटाई की और उसे अपशब्‍द कहे. वीडियो में इस पदाधिकारी को अपने खिलाफ आई शिकायतों को खारिज करते हुए इनके समाधान का आश्‍वासन देते हुए देखा जा सकता है. गौरतलब है कि सोनाली ने हरियाणा के विधानसभा चुनाव में हैवीवेट नेता कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ हिसार से बीजेपी उम्‍मीदवार के तौर पर चुनौव लड़ा था लेकिन उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा था.

Related posts

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव सहित 4 मंत्रियों को चुनाव प्रभारी को नियुक्त किए लिस्ट पढ़े।

Ajit Sinha

पंजाबी बाग पीड़ित परिवार को दी जाएगी ₹ 20 लाख की सहायता राशि-राजस्व मंत्री आतिशी

Ajit Sinha

नई दिल्ली: स्पेशल स्टाफ साउथ डिस्ट्रिक्ट ने आज एक फर्जी कॉल सेंटर का किया भंडाफोड़, 5 महिलाओं सहित 26 लोग अरेस्ट।

Ajit Sinha
//whoursie.com/4/2220576
error: Content is protected !!