Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

कुख्यात व ईनामी बदमाश और क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -85 के बीच हुई गोलीबारी, बदमाश के पैर में लगी गोली

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: बीती रात ग्रेटर फरीदाबाद इलाके में चेकिंग के दौरान क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -85 और उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश के बीच हुई गोलीबारी में बदमाश के पैर में गोली लग गई। घायल बदमाश को जिले के नागरिक अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया गया हैं जहां पर उसका इलाज चल रहा हैं। पुलिस की माने तो पकड़े गए शातिर अपराधी पर उत्तरप्रदेश पुलिस ने 25000 रूपए नगद इनाम रखा हुआ हैं। आरोपी बदमाश पर हत्या,हत्या की कोशिश,लूटपाट करने के कई मामले उत्तरप्रदेश के अलग -अलग थानों में दर्ज हैं।
इंचार्ज सुमेर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें मुखबिर के द्वारा सूचना मिली की कि ग्रेटर फरीदाबाद के रास्ते एक बाइक पर सवार होकर उत्तरप्रदेश का कुख्यात और 25000 का ईनामी बदमाश प्रदीप रात तक़रीबन 12 बजे गुजरने वाला हैं। इस सूचना को वह सही मानते हुए ग्रेटर फरीदाबाद के एसआरएस चौक के पास नाका लगा कर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक शख्स बाइक पर आता हुआ दिखाई दिया। जैसे ही पुलिस ने उसे बाइक सवार को रोकने का इशारा किया तो वह अपना बाइक घुमा कर तेज गति से भागने लगा। इस दौरान पुलिस ने गाडी से उसका पीछा करने लगी। उनका कहना हैं कि वह बदमाश अपना बाइक खेड़ी रोड पर ले गया जिसका रास्ता अंत में बंद था। इसके बाद वह पुलिस को नजदीक आता हुआ देख अपने बाइक को सड़क पर गिरा दिया और किसी गाडी का आड़ लेकर पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी।



इसके बाद पुलिस ने अपने बचाव में फायरिंग शुरू कर दी जिनमें से एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी। घायल अवस्था में उसे जिले के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया .उनका कहना हैं कि बदमाश ने पुलिस पार्टी पर 5 राउंड फायरिंग की हैं जिनके खोल मौके से मिले हैं और 3 जिंदा कारतूस और एक पिस्तौल बरामद किए हैं। पूछताछ में उसने अपना नाम प्रदीप बताया हैं,जोकि गाजियाबाद के लोनी इलाके का रहने वाला हैं उसने यह भी बताया कि लोनी थाने में उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हैं,इस के अतिरिक्त उसने बीएसपी नेता विजयपाल के भाई वेदपाल की 7 महीने पहले हत्या की थी। इसके बाद उसपर लूटपाट के कई मुकदमें दर्ज। उनका कहना हैं कि पकड़े गए बदमाश के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने व पुलिस पार्टी पर कातिलाना हमला करने का मुकदमा दर्ज किया हैं।

Related posts

बिहार के सीएम नितीश कुमार आज फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  आत्म हत्या केस की सिफारिश सीबीआई को करेगी 

Ajit Sinha

फरीदाबाद : भाजपा के केंद्र व प्रदेश सरकार से जिले की जनता दुखी, ब्यापारियों का धंधा खत्म, युवा हुए बेरोजगार, कांग्रेस की रैली एतिहासिक होगी।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : आप सुप्रीमों अरविंद केजरीवाल के प्रदेश में होने वाले रोड शो के बाद,फरीदाबाद में आम आदमी पार्टी की होगी जबरदस्त रैली,धर्मवीर भड़ाना।

Ajit Sinha
//gaptooju.net/4/2220576
error: Content is protected !!