Athrav – Online News Portal
हरियाणा

कांग्रेस को झटका: पूर्व वाइस चेयरमैन कृष्ण मोर के साथ कई पार्षदों ने अपने सैकड़ों समर्थकों संग कांग्रेस छोड़कर जेजेपी में हुए शामिल

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़:जननायक जनता पार्टी को नरवाना विधानसभा क्षेत्र में आज उस समय बड़ी सफलता मिली जब जेजेपी विधायक रामनिवास वाल्मिकी के नेतृत्व में नरवाना नगर परिषद के पूर्व वाइस चेयरमैन कृष्ण मोर के साथ कई पार्षदों ने अपने सैकड़ों समर्थकों सहित कांग्रेस छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। चंडीगढ़ स्थित जेजेपी प्रदेश कार्यालय में उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने पार्टी में शामिल हुए प्रतिनिधियों को पार्टी का पटका पहनाया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा।

उन्होंने कहा कि इनके शामिल होने से पार्टी को और मजबूती मिली है। इस अवसर पर पार्टी के संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, जिला प्रधान कृष्ण राठी, हलका प्रधान मियां सिंह सिहाग, सुभाष चहल, बिट्टू नैन, रामनारायण,सुरेंद्र बेलरखां, भूपेंद्र मोर, रामचंद्र मिर्दा आदि उपस्थित रहे।पूर्व वाइस चेयरमैन कृष्ण मोर के साथ जेजेपी में शामिल होने वाले पार्षदों में सुरेंद्र मोर, श्वेता सिंहमार, अजय जांगड़ा, अमरजीत उर्फ बबलू, बलजीत,अजमेर श्योकंद,शिंदर वाल्मिकी, कुलबीर व पूनम देवी आदि है। पार्टी में शामिल होने वाले नए सदस्यों ने कहा कि वे उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली व जननायक जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर जेजेपी में शामिल हुए है। अंबाला निवासी रिटायर्ड एएसआई ने भी थामा जेजेपी का दामनवहीं इस दौरान अंबाला निवासी रिटायर्ड एएसआई सुभाष चंद्र ने भी जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सुभाष चंद्र को पार्टी का पटका पहनाकर जेजेपी में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा।

Related posts

भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी के ‘कॉमन मिनिमम प्रोग्राम’ की बैठक में  33 बिन्दुओं पर सहमति: अनिल विज

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: मिशन-2024 मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नई पहल

Ajit Sinha

ममता सौधा ने 14000 फीट पर परिवार संग मनाया हरियाणा दिवस,युवाओं को राष्ट्र की प्रगति में योगदान देने के लिए किया प्रेरित

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!