Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

पुलिस और बदमाशों के बीच हुए अलग-अलग मुठभेड़, 25 हजार के इनामी और लूट का अर्धशतक लगाने वाला लुटेरा घायल

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा:गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर नोएडा पुलिस अलर्ट पर है. हर जगह पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ा दी गई है.इसके अलावा संवेदनशील इलाकों में पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है. इसी चेकिंग अभियान के दौरान अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है. और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली सेक्टर-63 पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित 25 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया, 

तो कोतवाली सेक्टर-113 पुलिस ने 50 से अधिक वारदात करने वाले बदमाश को दबोचा। मुठभेड़ गोली लगने से घायल वांटेड 25 हजार के इनामी बदमाश जला भुना उर्फ युसूफ को मुठभेड़ में पैर मे गोली लगी है और कोतवाली सेक्टर-63 पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. नोएडा सेंट्रल के एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि पुलिस की टीम एफएनजी रोड पर गश्त कर रही थी।

इसी दौरान स्कूटी सवार एक युवक उधर से गुजरा। संदिग्ध लगने पर जब पुलिस की टीम ने उसे रुकने का इशारा किया तो वह तेजी से भागते हुए पुलिस की टीम पर फायर करने लगा। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की एक गोली बदमाश के पैर में लग गई। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ नोएडा और दिल्ली के अलग-अलग कोतवाली में विभिन्न धाराओं में 24 मुकदमे दर्ज हैं और गैंगस्टर एक्ट में वांटेड चल रहा था और उस पर 25 हजार के इनामी भी घोषित था.  
 
पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरा एनकाउंटर कोतवाली सेक्टर-113 क्षेत्र सेक्टर 79 के जंगल में हुआ जिसमें 50 से अधिक वारदात करने वाले दिल्ली के कल्याण पुरी निवासी लुटेरा धर्मा उर्फ धर्मू को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली के कल्याणपुरी निवासी लुटेरा धर्मा उर्फ धर्मू को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है.  नोएडा जोन के एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि धर्मा के पैर में गोली लगी। इसके पास से चोरी की बाइक, लूट के तीन मोबाइल, तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है। घायल बदमाश के खिलाफ नोएडा, गाजियाबाद व एनसीआर के अन्य शहरों में लूट के 50 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। कुछ दिन पहले कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान धर्मा पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था.

Related posts

महिला लेक्चरर को कॉलेज के सामने जलाए जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया हैं, हालत गंभीर

webmaster

नॉएडा: दादरी के बाद अब रबूपुरा में नाबालिक के साथ समूहिक बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार-देखें वीडियो

webmaster

स्पेशल टीम ने दो ड्रग तस्करों को 25 किलों हेरोइन के साथ किया गिरफ्तार,कीमत बाजार में 125 करोड़ रूपए हैं।

webmaster
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//dolatiaschan.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x