Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा स्वास्थ्य

अस्पताल में सर्च ऑपरेशन:पुलिस कस्टडी से फरार 25 हज़ार के इनामी,मुठभेड़ में घायल बदमाश को धर दबोचा-देखें लाइव वीडियो  

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में गोली लागने से घायल हुए 25 हज़ार के इनामी बदमाश विजय, को पुलिस कस्टडी में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां वह शौचालय जाने की बात कह कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और बदमाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया और साढ़े 6 घंटे तक बदमाश और पुलिस के बीच चूहे बिल्ली के खेल के बाद, आखिरकार पुलिस ने एसी की डक में छुपे बदमाश को दबोच लिया और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

नोएडा के सेक्टर 30 जिला अस्पताल में सर्च ऑपरेशन करती नोएडा पुलिस को तलाश थी एक ऐसे आरोपी की जिसने 24 जनवरी को 4 साल के एक मासूम बच्चे का फिरौती के लिए अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर उसके शव को दलदल में दबा दिया था। इस मामले में पुलिस ने एक आरोप अनिल को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, जबकि दूसरा आरोपी विजय जिस पर 25 हज़ार का नाम था। उसे एनकाउंटर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया था और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से वह शौचालय जाने के नाम पर पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। इस घटना के बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया. पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।  डीसीपी सेंट्रल हरिश्चंद्र ने बताया कि जिला अस्पताल में सर्च अभियान चलाया जा रहा है आशंका है कि अस्पताल परिसर में ही आरोपी छिपा हुआ है और उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

जिला अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक, आरोपी  को सोमवार रात इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुजरिम भागने न पाए इस के लिए उसकी सुरक्षा में तीन से चार पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। आरोपी ने पुलिसकर्मियों को शौचालय जाने की बात कहकर बाथरूम की खिड़की को तोड़ कर एसी की डक छुप गया था और फरार होने की फिराक में था। मुजरिम के फरार होने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और अस्पताल परिसर को घेर कर बदमाश सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। जिसके कारण मुजरिम फरार नहीं हो पाया.  पुलिस और मुजरिम के बीच लगभग 6 घंटे का चूहे बिल्ली का खेल चलता रहा। अंत में पुलिस उसे अस्पताल में कमरा नंबर 11 से गिरफ्तार करने में सफल रही जहां वह एसी के डक में छुप कर बैठा था।

Related posts

सामूहिक बलात्कार करने का थाने में मुकदमा दर्ज करा लाखों रूपए लेकर कोर्ट में मुकरने वाली महिला अरेस्ट।

Ajit Sinha

देश में मर्डर और रेप रेट में दूसरे और किडनैपिंग रेट में तीसरे नंबर पर पहुंचा हरियाणा – हुड्डा

Ajit Sinha

ग्राम सभा की जमीन को कई लोगों को बेचने और गिरवी रखने में शामिल, करोड़ों ठगने के दो आरोपितों को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
//foostoug.com/4/2220576
error: Content is protected !!