Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

जेजेपी की रैलियों में उमड़ रहे जन सैलाब ने दिखा दिया अब किसान-कमेरे के हाथ में चंडीगढ़ की चाबी: दुष्यंत चौटाला

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: जेजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि चुनाव प्रचार के मैदान में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों की भीड़ पर जननायक जनता पार्टी की रैलियों में उमड़ रही कार्यकर्ताओं की फौज भारी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि 75 पार का नारा देने वाली भाजपा डरकर बाहर से 75 स्टार प्रचारकों को बुला रही है लेकिन फिर भी भाजपाइयों की रैलियों में कुर्सियां खाली पड़ी रहती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जेजेपी की सभी रैलियों में उमड़ रहे जन सैलाब ने दिखा दिया है कि अब किसान-केमरा वर्ग के हाथ में चंडीगढ़ की चाबी है जो कि प्रदेश में बड़ा परिवर्तन लाएगी। शुक्रवार को दुष्यंत चौटाला सफीदों, नारनौंद, बरवाला , उचाना कलां, कलायत विधानसभा क्षेत्र में जेजेपी प्रत्याशियों द्वारा आयोजित अलग-अलग विशाल रैलियों को संबोधित कर रहे थे।  

विशाल जनसभाओं को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि किसान कमेरे वर्ग की जेजेपी सरकार जब चंडीगढ़ पहुंचेगी तो प्रदेशवासियों के सारे सपने पूरे होंगे। उन्होंने कहा कि हम पहली कलम से युवाओं को रोजगार दिलवाने के लिए रोजगार का अधिकार लागू करेंगे और हरियाणा के युवकों के रोजगार का हक दूसरे प्रदेश के युवाओं को नहीं हड़पने देंगे। इसके लिए हरियाणा के युवाओं के लिए सरकारी व प्राइवेट कंपनियों की नौकरियों में 75 प्रतिशत पद आरक्षित किए जाएंगे। हर घर में एक रोजगार सुनिश्चित करेंगे और बेरोजारों को रोजगार न मिलने तक 11 हजार रूपये प्रति माह की दर से बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी के सत्ता में आने पर बुजूर्ग महिलाओं को 55 वर्ष की उम्र में व पुरूषों को 58 साल की उम्र में 51 सौ रूपये प्रति माह पेंशन उनके घरों तक पहुंचाएंगे। आज प्रदेश के हर गांव, कस्बे व शहर में गंदे व दूषित जल की आपूर्ति हो रही है जिसके कारण प्रदेश के हजारों लोग कैंसर, पत्थरी जैसे घातक बीमारियों का शिकार हो रहे हैं।



प्रदेश की जनता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए हर घर-गांव, वार्ड कस्बा व शहर में आरओ का शुद्ध पानी उपलब्ध करवाएंगे। वहीं दुष्यंत ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा टोल लगा कर क्षेत्र की जनता द्वारा वसूली जा रही टोल की राशि से राहत दिलवाएंगे और इसके लिए टोल प्लाजा के पास वैकल्पिक रोड बनाए जाएंगे। जनसभाओं को संबोधित करते हुए जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग इस गूंगी बहरी सरकार की जनविरोधी नीतियों से परेशान हैं और अब जनता बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा जनलुभावने वादे कर सत्ता में आई थी लेकिन इस सरकार ने एक भी वादा पूरा नही किया। प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोल बाला रहा और कानून व्यवस्था का दिवाला निकल गया।  

Related posts

बीजेपी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने आज राजस्थान के छः जिला भाजपा कार्यालयों का शिलान्यास और दो कार्यालयों का उद्धघाटन किया।

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने 23 नए चयनित प्रोफेसरों को चरित्र के सत्यापन में छूट देकर तुरंत ज्वाईनिंग लैटर देने का फैसला किया है

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल व भाजपा नेता राजेश नागर पहुंच कर पौधारोपण किया

Ajit Sinha
//kirteexe.tv/4/2220576
error: Content is protected !!