Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

दिल्ली में नौकरी करने वालों के लिए बदरपुर बॉर्डर पर नो एंट्री

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद :गृहमंत्री अनिल विज का बॉर्डर पर सख्ती करने का आदेश ऐसे लोगों के लिए परेशानी बन गया है जो दिल्ली में जॉब करते हैं। अब इन लोगों को अपने घर आने से पुलिस बॉर्डर पर ही रोक रही है। सोमवार के बाद मंगलवार सुबह से लेकर शाम तक पुलिस की सैकड़ों लोगों से तीखी बहस भी हुई। काफी लोगों को वापस भेज दिया गया। कुछ लोग पुलिस द्वारा सख्त भाषा के प्रयोग को लेकर आहत नजर आए।

दरअसल दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर गृहमंत्री अनिल विज ने दिल्ली से लगती सीमाओं पर सख्ती बढ़ाने को कहा है। इसलिए पुलिस किसी को भी आने व जाने नहीं दे रही है। दिल्ली के बैंक ऑफ बड़ौदा में काम करने वाले बैंक कर्मचारी रामप्रसाद और मनफूल ने बताया कि उनके पास बैंक की आइडी है, इसके बावजूद पुलिस उन्हें परेशान करती है। क्योंकि वह फरीदाबाद में रहते हैं, इसलिए रोज आना-जाना होता है। ऐसे ही विवेक उपाध्याय ने बताया कि वह दिल्ली में नौकरी करते हैं, लेकिन पुलिस ने उन्हें जिले में प्रवेश नहीं करने दिया। नर्स हुई आहत जिले में रहने वाली एक नर्स महिला पुलिसकर्मी के तीखे व्यवहार से काफी आहत नजर आई।दरअसल वह दिल्ली कालकाजी के एक निजी अस्पताल में जॉब करती है। मंगल वार दोपहर को जब वह अपने घर आने लगी तो बदरपुर बॉर्डर पर उसे रोक दिया और वापस जाने को कहा जाने लगा।
महिला नर्स रोने लगी। मीडिया कर्मियों के हस्तक्षेप के बाद नर्स को जिले में प्रवेश करने दिया गया। महिला नर्स ने बताया कि प्रधानमंत्री से लेकर मुख्य मंत्री व आमजन डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मियों को भगवान का दर्जा दे रहे हैं, पर यहां महिला पुलिस कर्मी ने काफी तीखे शब्दों का प्रयोग किया। जिससे काफी दुख पहुंचा है। दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। इसलिए बॉर्डर पर सख्ती की जा रही है। दिल्ली में जॉब करने वाले दिल्ली में ही रहें। दिल्ली से जिले में आवागमन बिल्कुल बंद कर दिया गया है। आमजन से अपील है कि वह संयम रखें और पुलिस का सहयोग करे।

Related posts

फरीदाबाद: जिले के वरिष्ठ पत्रकार भगवत दयाल कौशिक का आकस्मिक निधन, के अंतिम संस्कार में शहर के दिग्गज हुए शामिल।

Ajit Sinha

IPL में नीलम हो सकते शहर है के तीन खलाड़ी

Ajit Sinha

फरीदाबाद: एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आज फारेस्ट विभाग के एक कर्मचारी को 19000 रुपए रिश्वत लेते किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha
//doruffleton.com/4/2220576
error: Content is protected !!