Athrav – Online News Portal
Uncategorized

महेंद्रगढ़ : अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के विरोध में सामाजिक संगठनो ने मिलकर आतंकवाद रूपी रावण का पुतला फुका

विनीत पंसारी की रिपोर्ट 
 महेंद्रगढ़ : हमारे देश में हो रहे  लगातार  आतंकवादी हमलो के विरोध में  महेंद्रगढ के राव तुलाराम चौक पर सामाजिक संगठनों  ने सामूहिक रुप से आतंकवाद के विरोध में  आतंकवादी रुपी रावण का पुतला  फुका, सभी  सामाजिक संगठनो ने आतंकवाद का जोरदार विरोध व पुतला फुका व सरकार से सिर्फ आलोचना करने के बजाय आतंकवाद को  जड से खत्म करने के लिए कठोर कार्यवाही की मांग करते हैं,

इस मौके पर सामाजिक संगठन सरताज जनसेवा ग्रुप महेंद्रगढ के पी. आर. ओ कुलदीप यादव ने  मीडिया में दिये वक्तव्य मे कहा कि  हमारे  देश पर लगातार हो रहे आतंकवादी हमलो की हम घोर निंदा करते हैं  व हम आतंववाद का विरोध करते हैं  , यह आतंकी हमले सीमापार के साथ साथ हमारे देश के भी कुछ संगठन शामिल हैं  हम इनकी आलोचना करते हैं  व इन देशद्रोही ताकतो पर कठोर कार्यवाही की मांग करते हैं  , अगर कश्मीर में  आतंकवाद बढ रहा है तो यह हमारी राजनैतिक कमजोरी  भी मुख्य कारण है  ,आज हमारे कुछ राजनेता व संगठन  आतंकवादीयो का समर्थन करते हैं  यह घोर निंदनीय  है  ,यह समय राजनीति करने का नहीं है  यह साथ मिलकर आतंकवाद को खत्म करने का है  , हमारे कश्मीर के कुछ नौजवान  हमारी सेना पर पत्थर  फेकते है जो धोर  निंदनीय है  , हमे कुछ संगठनों की मानसिकता को बदलना होंगा,  अब कुछ निर्दोष लोगो पर आतंकी हमले से जो जान गयी हैं  यह धटना निंदनीय है  ,और चिंता का विषय है की  आ़ये दिन आतंकी हमले बढ रहे हैं  , हमे सभी समाज को मिलाकर हमारी सेना का अदमय साहस को सलाम करना चाहिए व सैनिकों का हौसला बढाना चाहिए, कुछ देशद्रोही ताकते जो देश को कमजोर करने के उद्देश्य से आतंकवाद का रक्षक है  उनपर कठोर कार्यवाही होनी चाहिए,सरकार से यह मांग है कि सिर्फ  कडी आलोचना  न करके पाकिस्तान व आतंकवाद को मिटाने के लिए कडी कार्यवाही करनी चाहिए |इस मौके पर कुलदीप यादव पी. आर. ओ सरताज जनसेवा ग्रुप,  नरेश खातोद हिंदु सेना, जिला पार्षद ईंद्रपाल बाछौद, जिला पार्षद अश्वनी  खेडी, सुनील प्रधान रीवासा.शहीद भगत सिंह जनसेवा ग्रुप  के प्रधान बलबीर  कौशिक,  युवा नेता  राव विक्रम माजरा, दीपक भाखरिय जिला प्रधान यादव सेना.भीम सरपंच माजरा खुर्द,  रमेश वर्मा  सरताज ग्रुप, सरपंच जोनावास प्रीतम कुकसी, अमित प्रधान  रिवासा,धर्मेंद्र उर्फ गुड्डू माजरा, नाँगल खौली, अंकित खातौद, मनीष शर्मा, रुंगा, पवन कुमार  झाखरी, मनोज भगडाना, भाई राजबीर सिंह जाट,, योगेश भालखी, अमरजीत रामबास,  पवन खोला,वीर सिंह  जाट सहित सैकड़ों देश भक्त आतंकवाद के विरोध मे इकट्ठे होकर विरोध किया।

Related posts

फरीदाबाद : अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने 50 मीटर फ्री पिस्टल में जीता गोल्ड़ मैडल

Ajit Sinha

बजट 2017 : NCR के रेल यात्रियों को झटका

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ब्रह्मजीत का भतीजा सतीश के खिलाफ रंगदारी मांगने का मुकदमा सारन थाने में दर्ज। यह केस क्राइम ब्रांच सेक्टर -30 के हवाले।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ptugnoaw.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x