Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर की मुश्किलें बढ़ी, कांग्रेस के नए लोकसभा के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना आज नामांकन भरेंगें।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के रूप में आज अब अवतार सिंह भड़ाना आज फरीदाबाद सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पहले कांग्रेस पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी तिगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक ललित नागर थे। आज ललित नागर 12 :30 बजे नामांकन दाखिल करने के लिए मीडिया को आमंत्रित किया था और 1 : 30 बजे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अजरौंदा चौक पर एक मुख्य कार्यालय का उद्घाटन करेंगें के लिए मीडिया को आमंत्रित किया था। प्रत्याशियों को बदलने से शहर में इस बात की खासा चर्चा हैं कि कांग्रेस पार्टी में यह क्या हो रहा हैं,जब ललित नागर के खाते में टिकट का नाम आया तो उसके बाद से पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह व पलवल के विधायक करण सिंह दलाल की नाराज होने की खबरें थी. इस बात की चर्चा बनीं हुई थी प्रत्याशी ललित नागर को बदल कर अवतार सिंह भड़ाना को प्रत्याशी बनाए जाने से भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर की भी मुश्किलें बढ़ गई।

कारण हैं कि जब उत्तरप्रदेश के मीरा पुर से भाजपा के विधायक अवतार सिंह भड़ाना थे उस वक़्त फरीदाबाद के विधायक विपुल गोयल, पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा व एक अन्य भाजपा नेता एक साथ फरीदाबाद के कई कार्यक्रम में उपस्थित थे और फरीदाबाद के सांसद कृष्ण पाल गुर्जर और उनके मामा के नाम पर जहर उगलते थे और आम जनता की तालियां बटोरते थे और यह लोग एक थाली में खाते थे और अब वहीँ अवतार सिंह भड़ाना कांग्रेस के प्रत्याशी हैं और कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना अब उन्हीं लोगों को अपनी तरफ खीचेंगें का काम करेंगें तभी उनका बेडा पार होगा इस चुनाव में। लगता हैं कि उपरोक्त विधायक अपने आप को वह लोग चाह कर भी कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना को मदद करने से नहीं रोक पाएंगें। क्यूंकि उनके भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर के साथ अंदर खाने 36 के आंकड़े नहीं 72 के आंकड़े हैं। एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते पर एक ही पार्टी में हैं इस लिए उनकी मजबूरी हैं कि भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर के लोगों से वोट मांगें। सम्भवता सामने से फरीदाबाद से भाजपा विधायक विपुल गोयल व भाजपा को समर्पित विधायक टेक चंद अवश्य मदद करेंगें। अगर ऐसा हुआ तो भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को इस चुनाव में नुकशान उठाना पड़ेगा। हालांकि की भाजपा विधायकों ने रविवार को अपने प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को विजयी बनाने के लिए लोगों से वोट मांगना शुरू कर दिया था।


ललित नागर ने प्रत्याशी के रूप में तिगांव क्षेत्र में अपने हक में लोगों से वोट मांगना शुरू कर दिया था इस प्रकरण में उन्होनें कई कार्यक्रम में भी शामिल हुए हैं का प्रेस नोट atharv news के पास हैं क्या ऐसे में तिगांव की जनता कांग्रेस के नए प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना को वोट करेंगें या नहीं, यह तो एक सवाल हैं। इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता की तिगांव विधानसभा क्षेत्र में ललित नागर की जबरदस्त पकड़ हैं क्या वह चाहेंगें कि अवतार सिंह भड़ाना इस चुनाव में जीते। ऐसे कई सवाल खड़े हो गए हैं। उधर,राष्टीय महिला कांग्रेस की महासचिव शारदा राठौर ने बल्लभगढ़ में रविवार को अपने कार्यकताओं की बैठक की और व ओल्ड फरीदाबाद में लखन कुमार सिंगला ने कांग्रेस प्रत्याशी रहे ललित नागर के पक्ष में वोट मांगने को कहा और वोट मांगें । कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशी बदलने से बहुत से सवालों को जन्म दे दिया हैं। यह तो अभी शुरुआत हैं अभी तो पूरी फिल्म बाकी हैं। और ज्यादा जानकारी के लिए कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी रहे ललित नागर से फोन पर संपर्क किया गया पर उनका फोन बंद जा रहा था इस लिए उनका पक्ष नहीं मिल सका। बाकि तो कांग्रेस पार्टी के लाइफ में टंटे चल ही रही हैं।

Related posts

फरीदाबाद : प्रमुख समाजसेवी अशोक गोयल के बड़े पुत्र अनुज गोयल उर्फ़ मोनू ने बीती रात अपने कार्यालय में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

Ajit Sinha

दिल्ली ब्रेकिंग: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बीजेपी मुख्यालय से सीधा लाइव संबोधन सुने,आवासीय परिसर का किया उद्घाटन।

Ajit Sinha

ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के प्रांगण में आज किसने लगाए कृषण पाल गुर्जर जिंदाबाद और पार्षद नरेश के खिलाफ नारे।

Ajit Sinha
//kuthoost.net/4/2220576
error: Content is protected !!