Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

नल लगाने को लगाने को लेकर हुए विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे- देखें लाइव वीडियो

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर ऊंची दनकौर में नल लगाने को लगाने को लेकर हुए विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। इस मारपीट का वीडियो व्हाट्सप्प व ट्विटर पर जमकर वायरल हो गया, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 5 की हॉस्पिटल में एडमिट कराया है और पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपितों  के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपितों  को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।  

ऊंची दनकौर निवासी महिला कमलेश देवी ने थाना दनकौर में शिकायत दर्ज कराई है जिसमे आरोप लगाया है कि बुधवार को वह अपने घर के आंगन में नल का बोरिंग करा रही थी। इसी दौरान परिवार का दूसरा पक्ष संजय अपने दो बेटों विष्णु और ललित के साथ मौके पर पहुँचा और बोरिंग करने का विरोध किया। इस दौरान दोनो पक्षों में गाली गलौज शुरू हुई और देखते ही देखते लाठी-डंडे चलने शुरू हो गए। मारपीट का यह वीडियो किसी पड़ोसी ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और व्हाट्सएप्प और ट्विटर पर वायरल कर दिया।
एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि दोनों पक्षो के 5 लोग घायल हो गए थे जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है पीड़िता कमलेश देवी की तहरीर के आधार पर संजय, विष्णु और ललित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसके अलावा दूसरे पक्ष संजय द्वारा भी पुलिस को तहरीर देकर दूसरे पक्ष पर मारपीट का आरोप लगाया है। ज्ञात हो कि उक्त दोनों पक्षों का विगत काफी समय से विवाद चला आ रहा है। जिसके चलते पहले भी दोनों पक्षों पर पुलिस कारवाई कर चुकी है। इस सम्बंध में पुलिस का कहना है कि एक पक्ष कमलेश देवी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच करके जल्द ही आरोपितों  को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

अपने आप को पुलिस बता कर आमजनों की तलाशी ले कर लूट ने वाले दो ईनामी अपराधियों को पुलिस ने अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha

पीएम मोदी खामोश क्यों हैं- भूटान की जो टेरिटरी है, डोकलाम उससे 9 किलोमीटर दूर, वहाँ कुछ गांव चीन ने बसा लिए हैं-कांग्रेस-वीडियो

Ajit Sinha

नाबालिग लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Ajit Sinha
//meenetiy.com/4/2220576
error: Content is protected !!