Athrav – Online News Portal
हरियाणा

कोरोना वायरस के प्रकोप को मद्देनजर रखते हुए राज्य में सभी आंगनवाड़ी केन्द्रों को तुरन्त प्रभाव से 31 मार्च तक बंद: कमलेश ढांडा

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि देश में कोरोना वायरस के प्रकोप को मद्देनजर रखते हुए राज्य में सभी आंगनवाड़ी केन्द्रों को तुरन्त प्रभाव से 31 मार्च, 2020 तक बंद करने का निर्णय लिया गया है। 

कमलेश ढांडा ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि राज्य सरकार सीओवीआईडी-19 की रोकथाम और नियंत्रण को लेकर बेहद गंभीर है और इसकी रोकथाम के लिए विभिन्न पहलुओं पर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि आंगनवाड़ी केन्द्रों को बंद करने का निर्णय भी बच्चों की सुरक्षा में उठाया गया एक कदम है। बहरहाल, इस दौरान आंगनवाड़ी वर्कर्स और हेल्पर्स आंगनवाड़ी केन्द्रों में अपनी ड्युटी पर आएंगे और रिकॉर्ड के रख-रखाव का कार्य करने के साथ-साथ घर-घर जाकर लोगों में स्वच्छता और सीओवीआईडी-19 के बारे जागरूकता उत्पन्न करेंगे। इस अवधि के दौरान भारत सरकार के निर्धारित पोषण एवं वित्तीय मानदण्डों के अनुसार कच्चे राशन का वितरण भी किया जाएगा।

Related posts

फरीदाबाद ब्रेकिंग :बिजली विभाग की छापेमारी में गांव एदमादपुर में बिजली चोरी करते हुए 10-12 लोग पकड़े गए,केस दर्ज , 20 लाख का जुर्माना।

Ajit Sinha

अतिरिक्त एडवोकेट जनरल के 30 पद, डिप्टी एडवोकेट जनरल के 30 पद और असिस्टेंट एडवोकेट जनरल के 30 पदों हेतु आवेदन आमंत्रित किए हैं।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: प्रदेश में अब यू-टर्न सरकार, अगले 100 दिनों में खोलेंगे भाजपा सरकार की पोल – दुष्यंत चौटाला

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!